अपना शहर चुनें

States

धमतरी के गंगरेल डैम में तैरता मिला युवक का शव, हत्या की आशंका

प्रतीकात्मक तस्वीर
प्रतीकात्मक तस्वीर

छत्तीसगढ़ के धमतरी जिले में गंगरेल बांध किनारे एक युवक की सड़ी गली हालत में शव मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई है. बीते रविवार को पुलिस ने शव को बरामद किया.

  • Share this:
छत्तीसगढ़ के धमतरी जिले में गंगरेल बांध किनारे एक युवक की सड़ी गली हालत में शव मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई है. बीते रविवार को पुलिस ने शव को बरामद किया. हालांकि यह युवक कौन है इनका खुलासा अब तक नही हो सका है, लेकिन शव को देखने से यह जरूर कयास लगाए जा रहे हैं कि युवक की हत्या की गई है. क्योंकि मृतक युवक के दोनों हाथ पीछे बंधे हुए हैं.

फिलहाल पुलिस ने लोगों की सूचना पर युवक के शव को अपने कब्जे में ले लिया है. शव को पोस्टमार्टम के लिए भी भेज दिया है तो वहीं पुलिस अब हत्या का मामला दर्जकर तफ्तीश शुरू कर दी है. दअरसल मामला रूद्री थाना क्षेत्र का है. रविवार को पुलिस सूचना मिली कि गंगरेल किनारें एक युवक देखा गया है जिसके बाद पुलिस नाव के जरिए मौके पर पहुंची. बाद शव को अपने कब्जे में लेकर वापस लौट आई. इस दौरान एसपी, एएसपी, डीएसपी सहित पुलिस के बड़े अधिकारी मौजूद रहे.

बता दें कि जिस जगह पर यह शव मिला है, वह इलाका डैम एरिया से काफी दूर है. वहीं शव को देखकर यह अनुमान लगाया जा रहा है कि पहले युवक के हाथ पैर रस्सी बांधे गए है और उस पर पत्थर बांध पानी में फेंक दिया गया होगा. एसपी केपी चंदेल का कहना है कि मृतक युवक की तस्दीक अभी नहीं हुई है तो वहीं पुलिस इसे हत्या से जोड़कर देख रही है. बहरहाल पुलिस इस मामले में हत्या का मामला दर्ज कर लिया है और घटना की जांच में जुट गई है.
ये भी पढ़ें: मूलभूत सुविधाओं के आभाव से जूझ रहा सलवा जुडूम के दौरान तबाह हुआ ये गांव 
ये भी पढ़ें: नक्सल हिंसा में जला दिए थे इनके घर, 13 साल बाद की घर वापसी 


ये भी पढ़ें: लोकसभा चुनाव : कांग्रेस के इन दिग्गज नेताओं के इलाके में इस बार कम हुई वोटिंग! 
क क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स  
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज