Home /News /chhattisgarh /

Bilaspur News: पुलिस कांस्टेबल ने बीच सड़क पर मचाया उत्पात, अधेड़ को बेरहमी से पीटा

Bilaspur News: पुलिस कांस्टेबल ने बीच सड़क पर मचाया उत्पात, अधेड़ को बेरहमी से पीटा

Bilaspur News:  बिलासपुर में बीच सड़क पर पुलिस कांस्टेबल ने अधेड़ को पीटा....

Bilaspur News: बिलासपुर में बीच सड़क पर पुलिस कांस्टेबल ने अधेड़ को पीटा....

Bilaspur News: छत्तीसगढ़ के बिलासपुर में एक पुलिस कांस्टेबल ने अपनी हरकतों से खाकी को दागदार कर दिया. बताया जा रहा है कि रजनीश लहरे यातायात थाने में पदस्थ है. गुरुवार की रात करीब 8 बजे पुराने बस स्टैंड में उसकी ड्यूटी लगी हुई थी. इसी दौरान उसने बीच सड़क पर अपनी एक्टिवा स्कूटी को खड़ी करते हुए वहीं किनारे बैठे अधेड़ की बुरी तरह पिटाई करने लगा. जब आसपास के लोगों ने पुलिस कांस्टेबल को रोकने की कोशिश की तो वह उनके साथ भी बदतमीजी करने लगा. इसके बाद मामले की जानकारी पुलिस को दी गई लेकिन तब वो यहां पहुंचे कांस्टेबल फरार हो गया.

अधिक पढ़ें ...

बिलासपुर. छत्तीसगढ़ के बिलासपुर (Bilaspur) से खाकी को शर्मसार कर देने वाली खबर सामने आई है. यहां बीच सड़क पर एक पुलिस कांस्टेबल ने भारी उत्पात मचाया, जिसका वीडियो भी सोशल मीडिया (Social Media Viral Video) पर वायरल हो रहा है. पूरी घटना तारबाहर थाना क्षेत्र के पुराना बस स्टैंड की है. गुरुवार रात करीब 8 बजे एक पुलिस कांस्टेबल ने बीच सड़क पर अपनी एक्टिवा खड़ी किया और वर्दी उतारकर हंगामा करने लगा. इस दौरान कांस्टेबल ने सड़क किनारे बैठे अधेड़ की बेवजह बेरहमी से पिटाई भी कर दी.घटना की सूचना मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंच गई लेकिन बिना कांस्टेबल को पकड़े वो वहां से लौट गए. वीडियो सामने आने के बाद भी पुलिस की तरफ से कोई कार्रवाई नहीं की गई है.

बताया जा रहा है कि रजनीश लहरे यातायात थाने में पदस्थ  है. गुरुवार की रात करीब 8 बजे पुराने बस स्टैंड में उसकी ड्यूटी लगी हुई थी. इस दौरान वह बेवजह उत्पात मचा रहा था. उसकी हरकतों को देखकर आसपास के युवक वीडियो भी बनाने लगे. वीडियो में पुलिस वाला अपनी वर्दी उतारते हुए नजर आ रहा है. इसके बाद वह अपनी एक्टिवा खड़ी करते हुए सड़क किनारे बैठे अधेड़ की पिटाई करने लगता है. आसपास के लोगों ने जब रोकने की कोशिश की तो पुलिस कांस्टेबल ने उनके साथ भी बदसलूकी की.  जब इस घटना की सूचना पुलिस अफसरों को दी गई तब  पुलिस मौके पर पहुंची. इस बीच वह वहां से भाग निकला.

बताया जा रहा है कि उत्पात मचाने वाला पुलिसकर्मी बीच सड़क पर ही एक्टिवा खड़ी कर के चला गया था, जिस वजह से वहां काफी जाम लग गया था. इसके बाद पुलिस वाले की गुंडागर्दी देखने के लिए आसपास के लोगों की भीड़ भी जमा हो गई.इस घटना की जानकारी मिलने के बाद वहां पहुंची पुलिस एक्टिवा में व्हील लॉक लगा दिया.

अधेड़ ने कहा बेवजह की मारपीट

वायरल वीडियों में आरक्षक की पिटाई के शिकार अधेड़ से बातचीत भी है. वीडियों में वह पुलिस कांस्टेबल की दबंगई और  बेवजह मारपीट करने की बात कह रहा है. हालांकि उसने इस घटना की शिकायत नहीं की है. यही वजह है कि पुलिस शिकायत दर्ज होने का इंतजार कर रही है.

Tags: Bilaspur news, Chhattisgarh Viral video, Viral video

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर