लाइव टीवी

11वीं का छात्र 4 दिन से लापता, रोती मां ने कहा- नींद नहीं आती..लौट आओ बेटा!
Durg News in Hindi

Mithilesh Thakur | News18 Chhattisgarh
Updated: January 25, 2020, 3:17 PM IST
11वीं का छात्र 4 दिन से लापता, रोती मां ने कहा- नींद नहीं आती..लौट आओ बेटा!
पुलिस जांच की बात कर रही है.

लापता छात्र की मां का रो-रोकर बुरा हाल हो गया है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच करने की बात कर रही है.

  • Share this:
दुर्ग. छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के भिलाई (Bhilai) शहर से 11वीं क्लास का एक छात्र तकरीबन 4 दिनों से लापता (Missing) है. अभी तक पुलिस छात्र को खोज नहीं पाई है. बिहार (Bihar) के गया से भिलाई आया ये परिवार अब अपने बच्चे की खोज में भटक रहा है. जानकारी के मुताबिक, छात्र अपने स्कूल के गेट से अचानक लापता हो गया है. तो वहीं छात्र के परिजनों ने पुलिस (Police) कार्रवाई पर भी सवाल खड़े किए हैं. लापता युवक के भाई का कहना है कि जब इस घटना की जानकारी दी गई, तो पुलिस ने 24 घंटे इंतजार करने कहा और थाने से वापस लौटा दिया. तो वहीं लापता छात्र की मां का रो-रोकर बुरा हाल हो गया है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच करने की बात कर रही है.

लापता बच्चे के परिजन.


लापता छात्र की कोई खोज खबर नहीं

मालूम हो कि, भिलाई से लापता हुए कक्षा 11वीं के स्कूली छात्र का अब तक कोई पता नहीं चल सका है. घटना भिलाई में 21 जनवरी के सुबह की बताई जा रही है. जानकारी के मुताबिक, कक्षा ग्यारहवीं में पढ़ने वाला स्कूली छात्र अपने दोस्त के साथ भिलाई के माॅडल टाउन से बाइक पर निकला था. स्कूल के सामने जाने के बाद बाद नवनीत की किसी दो से तीन अन्य लोगों से मुलाकात की और फिर वो गायब हो गया . तीन दिन बीत जाने के बाद भी अब तक नवनीत का कोई पता नहीं चल सका है. परिजनों का आरोप है कि पुलिस की कार्रवाई भी अब तक बेहद ही धीमी चल रही है.

छात्र के परिजनों ने पुलिस पर धीमी कार्रवाई का आरोप लगाया है.


पुलिस कह रही जांच की बात

गौरतलब है कि नवनीत मूलतः गया बिहार का रहने वाला है जो अपने भाई के साथ माॅडल टाउन में रह रहा था. घटना के बाद नवनीत के परिजन भी भिलाई आ चुके हैं ओर उनका रो-रो कर बुरा हाल है. तीन दिन बीत जाने के बाद भी अपने कलेजे के टुकड़े का कोई पता नहीं चल पाने के कारण लापता बच्चे की मां का एक-एक पल काटना मुश्किल हो गया है. लापता छात्र के भाई चर्चा के दौरान कहा कि तीन युवकों पर शक जाहिर किया है. लेकिन उनका कोई सुराग पुलिस को अब तक नहीं लगा है. इधर, एक काॅल नागपुर से आने की सूचना परिजनों ने पुलिस को बताई थी, लेकिन उसे क्राॅस कनेक्शन परिजनों ने बताया था. फिलहाल इस मामले में एएसपी रोहित झा का कहना है कि पुलिस मामले की तफ्तीश कर रही है.

 

ये भी पढ़ें: 

रायपुर: BJP सांसद संतोष पांडेय की कार को ट्रक ने मारी टक्कर, बाल-बाल बची जान 

 

अनियंत्रित होकर पिकअप पलटी, गाड़ी में सवार 39 मजदूर घायल 
समुंद्र राम सिंह फरार घोषित, गिरफ्तार करने में मदद करने वाले को EOW देगी 10 हजार ईनाम 

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए दुर्ग से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 25, 2020, 3:05 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर