भिलाई में ट्रेस हुए तबलीगी जमात के 16 और सदस्य, ओडिशा से लौटकर छिपाई जानकारी
Durg News in Hindi

भिलाई में ट्रेस हुए तबलीगी जमात के 16 और सदस्य, ओडिशा से लौटकर छिपाई जानकारी
पाकिस्तान में सामूहिक नमाज़ को सरकार से इजाज़त मिली

छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के दुर्ग (Durg) जिले में पुलिस ने तबलीगी जमात (Tablighi Jamaat) से संबंध रखने वाले ऐसे 16 लोगों को ट्रेस किया है, जो दूसरे राज्यों से यात्रा कर भिलाई पहुंचे थे. इन लोगों ने भिलाई में रहने की सूचना भी छिपाई थी. पुलिस ने ऐसे 8 को पकड़ लिया है. जबकि 8 अन्य की तलाश जारी है.

  • Share this:
दुर्ग. छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के दुर्ग (Durg) जिले में पुलिस ने तबलीगी जमात (Tablighi Jamaat) से संबंध रखने वाले ऐसे 16 लोगों को ट्रेस किया है, जो दूसरे राज्यों से यात्रा कर भिलाई पहुंचे थे. इन लोगों ने भिलाई में रहने की सूचना भी छिपाई थी. पुलिस ने ऐसे 8 को पकड़ लिया है. जबकि 8 अन्य की तलाश जारी है. पकड़े गए सभी लोगों को होम आइसोलेशन (Home Isolation) में रखा गया है. इनके नमूनों का परीक्षण कराया जाएगा. इसके अलावा 8 अन्य की तलाश की जा रही है.

ओड़िशा के भुवनेश्वर में रहकर भिलाई लौटे थे

दुर्ग पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक तबलीगी जमात से संबंध रखने वाले 16 व्यक्ति 40 दिनों तक ओडिशा के भुवनेश्वर में रहकर भिलाई लौटे थे. भुवनेश्वर में इनका संपर्क दिल्ली के मरकज से लौटे तबलीगी जमात के सदस्यों से भी हुआ था. वहीं के जमातियों ने वहां तकरीर कराई थी. भिलाई लौटने के बाद वे अलग अलग स्थानों पर छिप गए थे. 8 लोग एक टेलर के यहां थे. पुलिस की सख्ती से पूछताछ के बाद 8 लोगों की पहचान कर ली गई है.



इनको किया गया ट्रेस
भिलाई के सुपेला पुलिस थाना प्रभारी गोपाल वैश्य ने बताया रामनगर निवासी हफ्फजुल, जामुल निवासी सैय्यद, फरीदनगर निवासी नासिर, इस्लाम नगर निवासी हुजैफा, लक्ष्मी नगर निवासी शहजाद, कैलाश नगर निवासी जुनैद और अरहद समेत सुपेला निवासी इमरान समेत अन्य की पहचान हो गई है. इन्हें प्रशासन की मदद से होम आइसोलेशन में रखा गया है. बाकी की तलाश भी की जा रही है.

ये भी पढ़ें:
Lockdown 2.0: लकड़ियां लादे महिलाओं ने कहा- राशन तो मिल रहा है, लेकिन उसे पकाएं कैसे?

छत्तीसगढ़: पैसे लेकर मजदूरों को गांव पहुंचा रहे नक्सली, गांवों के कोरोना हॉटस्पॉट बनने की आशंका

 
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading