अधेड़ शख्स ने 9 साल की बच्ची से किया रेप, कोर्ट से मिली उम्रकैद की सजा

9 साल से भी कम उम्र की मासूम को चाकलेट का लालच देकर उसके साथ दुष्कर्म करने वाले अधेड़ को विशेष न्यायाधीश शुभ्रा पचौरी की अदालत में फैसला सुनाया गया.

Mithilesh Thakur | News18 Chhattisgarh
Updated: August 2, 2019, 11:24 AM IST
अधेड़ शख्स ने 9 साल की बच्ची से किया रेप, कोर्ट से मिली उम्रकैद की सजा
9 साल से भी कम उम्र की मासूम को चाकलेट का लालच देकर उसके साथ दुष्कर्म करने वाले अधेड़ को मिली सजा. (सांकेतिक तस्वीर)
Mithilesh Thakur
Mithilesh Thakur | News18 Chhattisgarh
Updated: August 2, 2019, 11:24 AM IST
दुर्ग में 9 साल की बच्ची से रेप के एक मामले में बड़ा फैसला सुनाया है. कोर्ट ने आरोपी 50 साल के अधेड़ को आजीवन कारावास की सजा सुना दी है. बता दें कि 9 साल से भी कम उम्र की मासूम को चाकलेट का लालच देकर उसके साथ दुष्कर्म करने वाले अधेड़ को विशेष न्यायाधीश शुभ्रा पचौरी की अदालत में फैसला सुनाया गया. मामले में अभियोजन पक्ष की ओर से विशेष अतिरिक्त लोक अभियोजक कमल किशोर वर्मा ने पैरवी की थी.

ये है पूरा मामला: 

मामले की शिकायत धमधा थाना में 5 सितंबर 2018 को दर्ज कराई गई थी. शिकायत में पीड़िता की मां ने पुलिस को बताया था कि उसकी 9 साल की मासूम बच्ची के साथ गांव के ही 50 साल के अधेड़ ने अनाचार और अप्राकृतिक कृत्य किया है. ये खुलासा मासूम की 4 सिंतबर 2018 को तबीयत बिगड़ने पर हुआ था.

कोर्ट ने सुनाया ये फैसला

मासूम ने परिजनों को बताया था कि 31 अगस्त 2018 को आरोपी ने चाकलेट का लालच देकर अपने घर ले गया था. घर पर उसने अनाचार करने के साथ उसके साथ अप्राकृतिक कृत्य किया. पड़ोस में रहने की वजह से बच्ची उसे बड़े पापा कहती थी. शिकायत के बाद आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज और प्रकरण को विचारण के लिए अदालत के समक्ष प्रस्तुत किया था.

chhattisgarh, durg, rape, rape case in durg, rape case in chhattisgarh, rape of minor girl, rape of baby girl child, rape by old man, old man rape minor girl, old man rape young girl, rape of minor girl, woman protection, ministry of woman and child development, छत्तीसगढ़, रेप, बलात्कार, दुर्ग, बच्ची से रेप, छोटी बच्ची से रेप, बच्चो से रेप, बच्चों से रेप केस, बुजुर्ग ने किया रेप, बुजुर्ग ने बच्ची का किया रेप, महिला बाल विकास विभाग, महिला सुरक्षा
बुजुर्ग ने बच्ची को चॉकलेट का लालच देकर बलात्कार किया. (Demo pic)


प्रकरण का विचारण फास्ट टे्रक कोर्ट में किया गया और लगभग 11 माह पश्चात फैसला सुना दिया गया. विचारण पश्चात आरोपी को इस घृणित कार्य के लिए विशेष न्यायाधीश शुभ्रा पचौरी ने दोषी मानते हुए प्राकृतिक मौत होने तक उम्र कैद की सजा का फैसला सुनाया.
Loading...

ये भी पढ़ें: 

एग्जाम क्लीयर करने के बावजूद नहीं मिला PSC कैंडिडेट को पद, हाईकोर्ट ने मांगा जवाब

 राजस्व के मोह में फंसी सरकार, वादे के बावजूद नहीं हो रही छत्तीसगढ़ में शराबबंदी

 
First published: August 2, 2019, 11:14 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...