लाइव टीवी

चॉकलेट के बहाने 56 साल के बुजुर्ग ने 3 साल की बच्ची का किया रेप, मिली ये सजा

Mithilesh Thakur | News18 Chhattisgarh
Updated: January 24, 2020, 2:01 PM IST
चॉकलेट के बहाने 56 साल के बुजुर्ग ने 3 साल की बच्ची का किया रेप, मिली ये सजा
पत्नी ने पति के साथ आई प्रेमिका को पीट दिया. (प्रतीकात्मक चित्र)

ये फैसला न्यायाधीश शुभ्रा पचौरी की अदालत में गुरुवार को सुनाया गया है.

  • Share this:
दुर्ग. चॉकलेट के बहाने मासूम से दुष्कर्म (Rape) करने वाले आरोपी को कोर्ट (Court) ने उम्रकैद की सजा सुनाई है. मामले की सुनवाई दुर्ग (Durg) न्यायालय में हुई. घटना साल 2018 की है. मामले में 56 साल के आरोपी ने चॉकलेट का लालच देकर 3 साल की मासूम बच्ची से दुष्कर्म किया है. चाकलेट का लालच देकर मासूम के साथ हैवानियत करने वाले आरोपी को अदालत ने जीवन भर की कैद से दंडित किए जाने का फैसला सुनाया है. 56 साल के आरोपी ने 3 साल की मासूम के साथ शारीरिक संबंध स्थापित करने का प्रयास किया था. ये फैसला न्यायाधीश शुभ्रा पचौरी की अदालत में गुरुवार को सुनाया गया है.

ये है पूरी घटना

मामला सुपेला थाना क्षेत्र का है. आरोपी ठुलाराम बाघ (56 वर्ष) उर्फ डोगरा 7 सितंबर 2018 की शाम इस हरकत को अंजाम दिया था. आरोपी मोहल्लें की 3 साल की मासूम को चॉकलेट का लालच देकर अपने झौपड़े में ले गया और उसके साथ शारीरिक संबंध बनाने का प्रयास करने लगा. इसी दौरान बालिका को खोजती हुई मौके पर उसकी मां पहुंच गई और ठुलाराम को रंगे हाथ पकड़ लिया. इसके बाद इस घटना की जानकारी मोहल्ले वालों को दी और मामले की शिकायत पुलिस में की थी. पुलिस ने मामले में अपराध पंजीबद्ध कर आरोपी ठुलाराम उर्फ डोकरा को गिरफ्तार कर लिय.  प्रकरण को विचारण के लिए न्यायालय के समक्ष प्रस्तुत किया गया था.

मिली ये सजा

प्रकरण पर विचारण पश्चात न्यायाधीश ने ठुलाराम को एक अबोध बालिका के साथ इस घृणित कार्य करने का दोषी पाया. मामले में अदालत ने आरोपी को दफा 376 (क)(ख) के तहत दोषी करार देते हुए जिंदगी भर कारावास में रखे जाने तथा दफा 363 के तहत 5 वर्ष के कारावास से दंड़ित किए जाने का फैसला सुनाया है. इसके अलावा आरोपी को कुल 11 हजार रुपए के अर्थदंड से भी दंडित किया गया है.

 

ये भी पढ़ें:  

दिल्ली में सोनिया-राहुल से मिले CM भूपेश बघेल, पेश की एक साल की परफॉर्मेंस रिपोर्ट 

 

सोशल मीडिया में अजीत जोगी का पोस्टर वायरल, बताया सरपंच पद उम्मीदवार 

CM भूपेश बघेल ने केंद्र सरकार को लिखा पत्र, 4140 करोड़ खनिज रॉयल्टी देने की मांगी

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए दुर्ग से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 24, 2020, 2:01 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर