मॉडल मर्डर मिस्ट्री: आंचल यादव का भाई ही निकला कातिल, वजह कर देगी हैरान

फिलहाल पुलिस ने आरोपी सिद्धार्थ यादव को गिरफ्तार कर लिया है. वहीं उसकी मां ममता यादव की भूमिका की भी तफ्तीश की जा रही है.

Mithilesh Thakur | News18 Chhattisgarh
Updated: April 1, 2019, 11:57 AM IST
मॉडल मर्डर मिस्ट्री: आंचल यादव का भाई ही निकला कातिल, वजह कर देगी हैरान
आंचल यादव (फाइल फोटो)
Mithilesh Thakur
Mithilesh Thakur | News18 Chhattisgarh
Updated: April 1, 2019, 11:57 AM IST
बहुचर्चित मॉडल आंचल यादव हत्याकांड की गुत्थी आखिरकार पुलिस ने सुलझा ली है. मृतका आंचल यादव का हत्यारा और कोई नहीं, बल्कि उसका अपना सगा भाई ही निकला. उसने अपनी बहन के हाईप्रोफाइल लाइफ स्टाइल से तंग आकर उसकी हत्या कर दी. हालांकि पुलिस इस मामले को आपसी विवाद भी बता रही है. इस हत्याकांड में मृतका की मां की भूमिका की भी जांच की जा रही है. आरोप है कि मां ने इस हत्या की वारदात में अपने बेटे का पूरा सहयोग किया. फिलहाल पुलिस ने आरोपी भाई सिद्धार्थ यादव को गिरफ्तार कर लिया है और आगे की कार्रवाई कर रही है.

बता दें, इस हत्याकांड को सुलझाने में दुर्ग बालोद और धमतरी पुलिस की अहम भूमिका रही है. आईजी हिमांशु गुप्ता ने बताया कि मृतका आंचल यादव रायपुर से धमतरी अपने घर एक पेशी में उपस्थित होने के लिए आई थी. 26 मार्च की रात उसकी भाई सिद्धार्थ यादव से झूमाझटकी हो गई. इसी दौरान चाकू लगने से आंचल यादव की मौत हो गई. धमतरी जिले की रहने वाली मृतका की लाश बालोद जिले के गुरूर थाना क्षेत्र के गंगरेल सिंचाई नगर के समीप पाई गई थी. पता तलाश करने पर मृतका की पहचान आंचल यादव के रूप में की गई थी. बालोद और धमतरी पुलिस दोनों ने ही इस मामले को गंभीरता से लिया. पूछताछ शुरू की तो घरवालों के बयानों में ही विरोधाभास नजर आया, जिसके बाद पूरे मामले का खुलासा हुआ.

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक मृतका के भाई ने पुलिस को गुमराह करने कई प्रकार की साजिश रची. इसके तहत वो घटना वाले दिन पहले बाइक से रेकी करने निकला और फिर काफी सूझबूझ से उसने पुलिस की आंखों में धूल झोंकते हुए जिले की सीमा पार कर ली और लाश को बालोद जिले के गंगरेल सिंचाई नहर में फेंक वापस चला आया. इस पूरी घटना की मूल वजह मृतका आंचल यादव का हाईप्रोफाइल लाइफ स्टाइल और उसकी आदते बताई जा रही है. फिलहाल पुलिस ने आरोपी सिद्धार्थ यादव को गिरफतार कर लिया है. वहीं उसकी मां ममता यादव की भूमिका की भी तफ्तीश की जा रही है.

ये भी पढ़ें:

रायपुर संभाग आयुक्त जीआर चुरेन्द्र को मिली पत्रकारिता विश्वविद्यालय के कुलपति का अतिरिक्त प्रभार 

छत्तीसगढ़ में बीजेपी की चुनावी तैयारियों का जायजा लेने आ रहे हैं पीएम नरेंद्र मोदी और अमित शाह

VIDEO: सीएम भूपेश बघेल ने बीजेपी पर साधा निशाना, दिया ये बड़ा बयान 
एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स  

 
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...