लाइव टीवी

दुर्ग में लाखों रुपये के मोबाइल फोन चोरी करने वाले आरोपी गिरफ्तार

Mithilesh Thakur | News18 Chhattisgarh
Updated: January 22, 2020, 12:50 PM IST
दुर्ग में लाखों रुपये के मोबाइल फोन चोरी करने वाले आरोपी गिरफ्तार
मोबाइल चोरी के आरोप में गिरफ्तार होने वालों में दो नाबालिग भी शामिल हैं. सांकेतिक फोटो.

दुर्ग पुलिस (Durg Police) से मिली जानकारी के मुताबिक उतई के बाजार चौक में स्थित निधि मोबाइल शाॅप में चोरी की वारदात (Crime) 1 जनवरी को अंजाम दिया गया था.

  • Share this:
दुर्ग. छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के दुर्ग (Durg) जिले में लाखों रुपये के मोबाइल फोन (Mobile Phone) चोरी के मामले में पुलिस (Police) ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार (Arrest) किया है. इनमें से दो आरोपी नाबालिग हैं. आरोपियों के पास से डेढ़ लाख रुपये से अधिक की कीमत वाले मोबाइल फोन भी जब्त किए गए हैं. इसके साथ ही अन्य इलेक्ट्रॉनिक डिवाइस भी बरामद किए गए हैं. पुलिस का दावा है कि चोरी की इस वारदात (Crime) को तीन लोगों ने मिलकर अंजाम दिया था. इनमें से दो नाबालिग हैं.

दुर्ग पुलिस (Durg Police) से मिली जानकारी के मुताबिक उतई के बाजार चौक में स्थित निधि मोबाइल शाॅप में चोरी की वारदात (Crime) 1 जनवरी को अंजाम दिया गया था. आरोपियों ने दुकान का शटर तोड़कर वहां रखे करीब 1 लाख 75 हजार रुपये की कीमत वाले मोबाइल फोन व अन्य इलेक्ट्रॉनिक डिवाइस की चोरी कर ली थी. अज्ञात चोरों के खिलाफ जुर्म दर्ज कर पुलिस ने जांच शुरू की. मामले की जांच में जुटी पुलिस की सायबर टीम को ग्राम सुखरी जिला बालोद में मोबाइल फोन होने की जानकारी मिली.

संदेह के आधार पर पूछताछ
दुर्ग के एएसपी लखन पटले ने बताया कि संदेह के आधार पर ग्राम सुखरी निवासी लोकेश बर्मन को हिरासत में लेकर पूछताछ की. इसके बाद मामले में खुलासा हो सका. आरोपी ने अपने दो नाबालिग साथियों के साथ मिलकर घटना को अंजाम देने की बात कबूल की. इस मामले में पुलिस ने चोरी किए गए करीब 1 लाख 75 हजार रुपये के मोबाइल फोन सहित अन्य इलेक्टाॅनिक सामानों को जब्त कर लिया है और आरोपी के विरूद्ध उचित कार्रवाई की जा रही है.

ये भी पढ़ें:
बालोद में 'मौत का लाल पानी' के खिलाफ आमरण अनशन पर बैठे किसान, उग्र आंदोलन की तैयारी 

बेवफा पत्नी की बेरहम हत्या के बाद पति का कबूलनामा, देखें Video 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए दुर्ग से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 22, 2020, 12:50 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर