Home /News /chhattisgarh /

टिक टॉक पर वीडियो बनाने का आरोप, शराबी ने चप्पल से युवती को पीटा

टिक टॉक पर वीडियो बनाने का आरोप, शराबी ने चप्पल से युवती को पीटा

फिलहाल पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है (सांकेतिक फोटो)

फिलहाल पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है (सांकेतिक फोटो)

युवती की शिकायत के बाद पुलिस (Police)ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

    भिलाई.  छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के भिलाई (Bhilai) इलाके से बेहद ही हैरान करने वाली घटना सामने आई है. यहां एक शख्स ने एक युवती की पिटाई कर दी. उस आदमी का आरोपी था कि वो युवती टिक टॉक (Tik Tok video) पर उसका वीडियो बना रही थी. बताया जा रहा है कि वो शख्स शराब के नशे में था. नशे में उस आदमी ने युवती की चप्पल से पिटाई कर दी. युवती मना करती रही कि उसने वीडियो नहीं बनाया, लेकिन वो शख्स नहीं माना. जब लड़की वहां से भागने लगी तो शराबी ने उसका पीछा भी किया. पीड़िता ने जामुल पुलिस थाने में मामले की शिकायत की है. युवती की शिकायत के बाद पुलिस (Police)ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

    शराबी ने की चप्पलों से पिटाई

    जानकारी के मुताबिक घटना भिलाई के जामुल इलाके की है. इलाके की एक युवती एक दुकान के पास खड़े होकर अपने मोबाइल में कुछ देख रही थी. इसी दौरान आरोपी शराब के नशे में वहां पूछा और उसने पीड़िता से बहस शुरू कर दी. शराब का कहना था कि युवती टिक टॉक पर उसका वीडियो बना रही थी. इस बात पर वो नाराज हो गया. अचानक शराब ने चप्पल से युवती की पिटाई करना शुरू कर दिया.

    chhattisgarh, bhilai, tik tok , tik tok news, tik tok news in hindi, accident while making tik tok video, man beats girl for making tik tok video, crime news, bhilai crime news, छत्तीसगढ़, रायपुर, TikTok Top 10, टिकटॉक, टिकटॉक न्यूज, टिकटॉक वीडियो बनाने के दौरान हादसा, भिलाई क्राइम न्यूज, क्राइम न्यूज. टिकटॉक वीडियो बनाने पर पिटाई
    पीड़िता की शिकायत के बाद पुलिस को आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. (File Photo)


    शराबी से जैसे-तैसे बचकर युवती भागने लगी. उसे भागते देख आरोपी भी उसके पीछे दौड़ने लगा. इस दौरान लड़की के कपड़े भी फट गए. शराबी ने युवती से काफी देर तक बहस की और अभद्र शब्दों का भी इस्तेमाल किया. युवती का साफ कहना है कि वो अपने फोन पर कुछ और वीडियो देख रही थी, लेकिन टिक टॉक पर उसने कोई वीडियो नहीं बनाया. इस घटना के बाद लोगों की भीड़ जमने लगी. आस-पास के लोगों ने युवती को बचाया. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.

    ये भी पढ़ें: 

    सत्ता की तीन पारी खेल चुके पूर्व मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह से क्या नाराज है 'संगठन'? 

    सीने पर चाकू से वार कर युवक की हत्या, फरार आरोपियों की तलाश में पुलिस   

     

    Tags: Chhattisgarh news

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर