लाइव टीवी

कोर्ट का फैसला सुनते ही अदालत से भागा अभियुक्त, तलाश में जुटी दुर्ग पुलिस
Durg News in Hindi

Mithilesh Thakur | News18 Chhattisgarh
Updated: February 9, 2020, 2:45 PM IST
कोर्ट का फैसला सुनते ही अदालत से भागा अभियुक्त, तलाश में जुटी दुर्ग पुलिस
दुर्ग कोर्ट के निर्देश पर आरोपी के खिलाफ जुर्म दर्ज किया गया है. (प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर)

छत्तीसगढ़ के दुर्ग (Durg) जिले में स्‍थानीय कोर्ट ने जैसे ही कैदी को सजा सुनाई वह सबके सामने अदालत परिसर से फरार हो गया.

  • Share this:
दुर्ग. छत्तीसगढ़ के दुर्ग जिले में कोर्ट परिसर से एक अभियुक्त सबके सामने से फरार हो गया. अवैध शराब की बिक्री मामले में अभियुक्त को कोर्ट ने सजा सुनाई. सजा सुनते ही वह अदलात परिसर से फरार हो गया. आस-पास तलाश करने पर भी वह नहीं मिला. इससे सब सकते में आ गए. इसके बाद कोर्ट के निर्देश पर उसके खिलाफ दुर्ग कोतवाली में एक और प्रकरण दर्ज किया गया है. कोतवाली पुलिस आरोपी की तलाश में जुट गई है.

दुर्ग की कोतवाली पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक, कोर्ट के निर्देश पर अनित कुमार कुंजाम के खिलाफ आईपीएस की धारा 224 के तहत अपराध पंजीबद्ध किया गया है. आरोपी गंजपारा दुर्ग का ही मूल निवासी है. पुलिस उसकी तलाश कर रही है. घटना प्रथम न्यायायिक दंडाधिकारी आकांक्षा सक्सेना की अदालत में बीते 7 फरवरी की शाम को घटित हुई थी. अभियुक्त अनित का न्यायालय में अवैध शराब विक्रय को लेकर वर्ष 2014 से प्रकरण लंबति था.

पेशी के लिए पहुंचा था आरोपी
कोतवाली थाना प्रभारी राजेश बागड़े ने बताया कि उतई थाना क्षेत्र की इस घटना का प्रकरण दुर्ग जिला न्यायालय में चल रहा था. इसी के तहत अभियुक्‍त पेशी में उपस्थित होने के लिए अदालत पहुंचा था. प्रकरण की सुनवाई के बाद न्यायालय ने शराब विक्रय करने के उद्देश्य से अवैध रूप से संग्रहित करने का अभियुक्‍त को दोषी पाया और इसी के तहत अभियुक्त को कारावास की सजा से दंडित किया जाना था. अभियुक्त अनित को सजा मिलने की जानकारी मिलते ही वह कोर्ट परिसर से चंपत हो गया. अभियुक्त की पतासाजी किए जाने पर किसी प्रकार की जानकारी न मिलने पर मामले की शिकायत कोतवाली पुलिस से की गई. शिकायत के आधार पर पुलिस ने अभियुक्त के खिलाफ दफा 224 के तहत जुर्म दर्ज कर उसकी तलाश की जा रही है.

ये भी पढ़ें:
Board Exam: सीएम भूपेश बघेल ने बच्चों को दिए टिप्स, पैरेंट्स से कहा- उच्च अंक लाने का न डालें दबाव

छत्तीसगढ़ के सभी हुक्का बार होंगे बंद, शराब की 49 दुकानों पर भी लगेगा ताला

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए दुर्ग से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 9, 2020, 12:45 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर