लाइव टीवी

भाजपा के इस 'पैराशूट प्रत्याशी' के लिए कार्यकर्ताओं को जोड़ना बड़ी चुनौती
Durg News in Hindi

Mithilesh Thakur | News18 Chhattisgarh
Updated: October 24, 2018, 6:39 PM IST
भाजपा के इस 'पैराशूट प्रत्याशी' के लिए कार्यकर्ताओं को जोड़ना बड़ी चुनौती
दुर्ग ग्रामीण विधानसभा क्षेत्र से भाजपा प्रत्‍याशी जागेश्वर साहू.

एक समय तक परिवारवाद, पैराशूट कैंडिडेट और दो पद एक व्यक्ति का विरोध करने वाली भाजपा स्वयं सारे दावों और वायदों की धज्जियां उड़ाती नजर आ रही है.

  • Share this:
राजनीति में सब कुछ जायज माना जाता है. यही वजह है कि एक समय तक परिवारवाद, पैराशूट कैंडिडेट और दो पद एक व्यक्ति का विरोध करने वाली भाजपा स्वयं सारे दावों और वायदों की धज्जियां उड़ाती नजर आ रही है. दुर्ग ग्रामीण विधानसभा क्षेत्र में कुछ ऐसा ही नजर आ रहा है, जहां संपूर्ण प्रदेश की एकमात्र केबिनेट मंत्री रमशीला साहू की टिकट काटकर जागेश्वर साहू को दे दी गई है. जागेश्वर साहू का दूर्ग विधानसभा क्षेत्र से दूर दूर तक कोई वास्ता नहीं रहा है. लिहाजा पार्टी में भारी अंदरूनी कलह देखी जा रही है.

आलम ये है कि क्षेत्र में नया होने के कारण जागेश्वर साहू को अपने ही कार्यकर्ताओं से परिचय करना पड़ रहा है. इसी कड़ी में विधानसक्षा क्षेत्र में एक परिचय सम्मेलन का आयोजन किया गया, जहां जागेश्वर साहू पहुंचे और कार्यकर्ताओं से परिचय प्राप्त किया, लेकिन जब मीडिया ने उनसे क्षेत्र के मुद्दों और समस्याओं के बारे में पूछना चाहा तो वे कोई भी जवाब नहीं दे सके. सबसे बड़ी बात ये है कि जागेश्वर साहू को यह भी पता नहीं है कि उनके क्षेत्र में कितने मंडल आते हैं. इतना ही नहीं प्रत्याशी जागेश्वर साहू ने मीडिया से चर्चा में यह भी बता नहीं पाया कि वे क्षेत्र में क्या करना चाहते हैं?

इधर रमशीला साहू की टिकट कटने के बाद चंद कार्यकर्ता ही जागेश्वर साहू के साथ जुड़ पाए हैं. कार्यकर्ताओं को प्रत्याशी पसंद आ रहे हों या नहीं लेकिन अब वे उन्हें जिताने की बात कह रहे हैं. भाजपा नेता पदम देवांगन का कहना है कि भाजपा के कार्यकर्ता पार्टी के लिए काम करते हैं. ऐसे में प्रत्याशी कोई भी हो, बस उसे जीत मिले, इसको ध्यान में रखते हुए काम किया जा रहा है.



ये भी पढ़ें: छत्तीसगढ़ में कांग्रेस पर बरसे यूपी सीएम योगी, राम मंदिर पर कही ये बात  



ये भी पढ़ें: 72 सीटों पर कांग्रेस जल्द कर सकती है प्रत्याशियों का ऐलान, देखिए संभावित नाम  

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए दुर्ग से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 24, 2018, 6:39 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading