रेप के बाद 4 साल की मासूम ने कहा भूत ने किया गंदा काम, जांच में करीबी ही निकला आरोपी

बच्ची की मां की नजर बच्ची के प्राइवेट पार्ट (Private Part) पर पड़ी तो देखा कि चोंट के निशान थे. इस पर बच्ची ने अपनी मां को बताया कि भूत ने उसके साथ गंदा काम किया है.

Mithilesh Thakur | News18 Chhattisgarh
Updated: August 28, 2019, 6:24 PM IST
रेप के बाद 4 साल की मासूम ने कहा भूत ने किया गंदा काम, जांच में करीबी ही निकला आरोपी
दुर्ग जिले में 4 साल की बच्ची का अपहरण और फिर रेप के मामले में पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.
Mithilesh Thakur
Mithilesh Thakur | News18 Chhattisgarh
Updated: August 28, 2019, 6:24 PM IST
छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के दुर्ग जिले में 4 साल की बच्ची का अपहरण (Kidnap) और फिर रेप (Rape) के मामले में पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. रेप के बाद आरोपी ने बच्ची को शहर से करीब 17 किलोमीटर दूर उतई में छोड़ दिया था. बच्ची उतई तिराहे के पास मिली. इसके बाद बच्ची की मां की नजर बच्ची के प्राइवेट पार्ट (Private Part) पर पड़ी तो देखा कि चोंट के निशान थे. इस पर बच्ची ने अपनी मां को बताया कि भूत ने उसके साथ गंदा काम किया है. परिजनों को बच्ची के साथ दुष्कर्म (Rape) की आशंका हुई और पुलिस (Police) को इसकी भी जानकारी दी. इसके बाद पुलिस ने जांच शुरू की.

दुर्ग (Durg) जिला निवासी 4 वर्षीय बच्ची का अपहरण बीते 26 अगस्त को हो गया था. बच्ची रात करीब 9 बजे उतई तिराहे के पास मिली. इसके बाद 27 अगस्त को बच्ची के साथ अपहरण के दौरान रेप (Rape) की पुष्टि हुई. बच्ची की मां ने बच्ची से जब पूछा तो उसने बताया कि भूत उसको अपने साथ ले गया था और उसके साथ गंदा काम किया है. परिजनों ने इसकी जानकारी पुलिस (Police) को दी और बताया कि बच्ची परिवार के एक करीबी को भूत कहती है. पुलिस ने उसी करीबी को आरोपी मानकर जांच शुरू की.

ऑटो ड्राइवर है आरोपी
दुर्ग के सिटी कोतवाली पुलिस के मुताबिक बच्ची से रेप मामले में आरोपी को बुधवार को गिरफ्तार कर लिया गया है. आरोपी ऑटो ड्राइवर है और वो बच्ची के पिता का करीबी दोस्त भी है. बच्ची उसी को भूत कहकर बुलाती थी. मासूम के परिजनों को भी उसी पर शक था. पुलिस ने आरोपी को हिरासत में लेकर कड़ाई से पूछताछ की तो उसने अपना जुर्म कबूल कर लिया. आरोपी ने बच्ची को रोत बिलखता छोड़ कर फरार हो गया था. आरोपी को लगा था कि बच्ची अकेले छोड़ने के बाद मर जाएगी और वो कभी नहीं पकड़ा जाएगा.

ये भी पढ़ें: CRIME: शराबी बेटे ने पहले की मां की हत्या, फिर शव के साथ की ये बर्बरता 

ये भी पढ़ें: निकाय चुनाव से पहले छत्तीसगढ़ में 'न्याय' की शुरुआत कर सकती है भूपेश सरकार 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए दुर्ग से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 28, 2019, 5:55 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...