लाइव टीवी

अफसर बेटे ने की लव मैरिज, गुस्साए लड़की वालों ने पिता को पीटा, फिर किया ऐसा काम...

Mithilesh Thakur | News18 Chhattisgarh
Updated: October 18, 2019, 5:21 PM IST
अफसर बेटे ने की लव मैरिज, गुस्साए लड़की वालों ने पिता को पीटा, फिर किया ऐसा काम...
बेटी ने घर से भागकर की शादी, नाराज पिता ने बाकायदा शोक संदेश छपवाकर करवाया मृत्यु भोज (सांकेतिक तस्वीर)

पीड़ित शख्स ने आरोप (Blame) लगाया है कि लव मैरिज (Love Marriage) से बौखलाए लड़की के पिता (Father) ने अपने कुछ साथियों के साथ मिलकर उनके साथ मारपीट की है. जिसके बाद उनके कपड़े फाड़े और उनके मुंह पर कालिख पोती गई.

  • Share this:
भिलाई. शहर में एक अफसर (Officer) बेटे की लव मैरिज (Love Marriage) की वजह से उसके पिता के साथ मारपीट का एक मामला आमने आया है. बताया जा रहा है कि इस लव मैरिज से गुस्साए लड़की के पिता ने लड़के के पिता को अपने कुछ साथियों के साथ मिलकर पिटाई कर दी और उनके कपड़े फाड़ कर उनके साथ अभद्रता भी की.

पीड़ित शख्स ने आरोप लगाया है कि लव मैरिज से बौखलाए लड़की के पिता ने अपने कुछ साथियों के साथ मिलकर उनके साथ मारपीट की है. जिसके बाद उनके कपड़े फाड़े और उनके मुंह पर कालिख पोती गई. आरोप लगाते हुए पीड़ित पिता ने कहा कि लड़की के पिता ने साथियों के साथ मिलाकर उनके चेहरे पर कालिख पोती और उन्हें ऐसे ही रास्ते में घुमाया. फिलहाल पीड़ित की शिकायत के बाद खुर्सीपार पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है.

वायुसेना में अधिकारी है पीड़ित का बेटा

मिली जानकारी के मुताबिक पीड़ित शख्स का बेटा एयरफोर्स में अफसर है और ग्वालियर में पदस्थ है.  10 अक्टूबर को उनके बेटे ने भिलाई की रहने वाली एक लड़की के साथ लव मैरिज कर ली थी. जिसके बाद लड़की के घर वाले उन्हें और परिवार को जान से मारने की घमकी देने लगे. पीड़ित के मुताबिक गुरुवार की दोपहर जब वो ऑफिस जा रहे थे, तब हथखोज जाने वाली सड़क पर आरोपियों ने उन्हें रोक लिया और दुर्व्यवहार किया. साथ ही आरोपियों ने उनसे पुलिस में नहीं जाने की बात भी कही.



लगाया ये आरोप

पीड़ित का आरोप है कि जब इस मामले को लेकर पुलिस के पास गए तब वहां भी उनकी सुनवाई नहीं हुई. उनका आरोप है कि लड़की के पिता रसूखदार है. इसलिए पुलिस ने भी उनकी शिकायत समय पर दर्ज नहीं की. मामला जब तूल पकड़ता दिखा तब जाकर घटना के तकरीबन 9 घंटे बाद पुलिस ने मामला दर्ज किया.
Loading...

पीड़ित की होगी जांच

बताया जा रहा है कि पीड़ित ने कुछ लोगों पर मल-मूत्र खिलाने का भी आरोप लगाया है. जिसके बाद पीड़ित को अस्पताल भेज दिया गया है. वहां उनके पेट से सैंपल भी लिया जाएगा. जिसकी जांच रायपुर में होगी. मारपीट की वजह से उन्हें चोट भी आई है. फिलहाल उनका इलाज किया जा रहा है. पुलिस, रिपोर्ट आने के बाद कार्रवाई की बात कह रही है.

ये भी पढ़ें: 

चित्रकोट हमारी ही सीट थी, 20 हजार वोटों से करेंगे जीत हासिल: सीएम भूपेश बघेल 

पिस्टल और जिंदा कारतूस लेकर घूम रहे थे 3 बदमाश, पुलिस ने किया गिरफ्तार 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए दुर्ग से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 18, 2019, 5:21 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...