लाइव टीवी

दुर्ग में 5 अक्टूबर को एक लाख महिला कार्यकर्ताओं को चुनावी मंत्र देंगे अमित शाह
Durg News in Hindi

Mithilesh Thakur | News18 Chhattisgarh
Updated: September 28, 2018, 11:46 AM IST
दुर्ग में 5 अक्टूबर को एक लाख महिला कार्यकर्ताओं को चुनावी मंत्र देंगे अमित शाह
बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह (फाइल फोटो)

भारतीय जनता पार्टी के राष्‍ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह 5 अक्टूबर को छत्तीसगढ़ के दुर्ग आएंगे. अमित शाह के पहले नगर आगमन को लेकर युद्ध स्तर पर तैयारियां शुरू हो गई हैं.

  • Share this:
भारतीय जनता पार्टी के राष्‍ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह 5 अक्टूबर को छत्तीसगढ़ के दुर्ग आएंगे. अमित शाह के पहले नगर आगमन को लेकर युद्ध स्तर पर तैयारियां शुरू हो गई हैं. अमित शाह दुर्ग शहर के पंडित रविशंकर शुक्ल स्टेडियम में आयोजित होने वाले महिला मोर्चा के सम्मेलन में शामिल होंगे. यहां वे करीब 1 लाख महिलाओं को चुनावी मंत्र देंगे. विधानसभा चुनाव के मद्देनजर भाजपा के इस कार्यक्रम को काफी अहम माना जा रहा है. लिहाजा उसी आधार पर पार्टी तैयारियों में जुटी हुई है.

भारतीय जनता पार्टी ने राष्‍ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के कार्यक्रम का स्थान तय कर लिया है. भाजपा की महिला मोर्चा द्वारा आयोजित किए जा रहे इस आयोजन की कमान भाजपा की कद्दावर नेता और राष्‍ट्रीय महामंत्री व राज्यसभा सांसद सरोज पाण्डेय को सौंपी गई है. अमित शाह के कार्यक्रम को लेकर लगातार बैठकों का दौर जारी है और महिलाओं को उनकी जिम्मेदारियां सौंपी जा रही हैं. सरोज पांडेय ने बताया कि कार्यक्रम को लेकर महिला मोर्चा की सभी पदाधिकारियों को उनकी जिम्मेदारी सौंप दी गई है. समय रहते तैयारी पूरी कर ली जाएगी.

यह भी पढ़ें: 1 करोड़ 85 लाख मतदाता तय करेंगे छत्तीसगढ़ की अगली सरकार

चुनाव के ठीक दो महीने पहले अमित शाह दुर्ग पहुंचने वाले हैं. लिहाजा पार्टी इसे पूरी तरह भुनाने का प्रयास करेगी. महिला सम्मेलन के बहाने पार्टी महिलाओं के लिए राज्य सरकार द्वारा चलाई जा रही योजनाओं की याद दिलाते हुए चुनाव में इसका लाभ प्राप्त करने का प्रयास कर रही है. भाजपा संगठन के प्रदेश अध्यक्ष धरमलाल कौशिक का कहना है कि अमित शाह की लोकप्रियता का लाभ भाजपा को चुनाव में मिलेगा.



यह भी पढ़ें: अश्लील सीडी कांड: कौन है मुख्य आरोपी कैलाश मुरारका का 'राम'? 

यह भी पढ़ें: बसपा-जोगी के गठबंधन पर CM डॉ. रमन बोले, कांग्रेस की हालत बहुत कमजोर 

यह भी पढ़ें: आरक्षित सीटों पर बीजेपी का समीकरण बिगाड़ सकता है माया-जोगी गठबंधन..! 

यह भी पढ़ें: विधानसभा चुनाव: सत्ता की चाबी साबित होंगे ये 'सोये शेर', लुभाने में लगीं पार्टियां! 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए दुर्ग से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 28, 2018, 11:16 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर