निलंबित पुलिस अफसर मुकेश गुप्ता से जुड़े मामले में एक आरोपी गिरफ्तार

निलंबित पुलिस डीजी मुकेश गुप्ता से जुड़े एक अहम मामले में दुर्ग पुलिस ने बड़ी कार्रवाई की है.

Mithilesh Thakur | News18 Chhattisgarh
Updated: August 2, 2019, 5:51 PM IST
निलंबित पुलिस अफसर मुकेश गुप्ता से जुड़े मामले में एक आरोपी गिरफ्तार
निलंबित पुलिस डीजी मुकेश गुप्ता से जुड़े एक अहम मामले में दुर्ग पुलिस ने बड़ी कार्रवाई की है.. प्रतीकात्मक तस्वीर
Mithilesh Thakur
Mithilesh Thakur | News18 Chhattisgarh
Updated: August 2, 2019, 5:51 PM IST
निलंबित पुलिस डीजी मुकेश गुप्ता से जुड़े एक अहम मामले में दुर्ग पुलिस ने बड़ी कार्रवाई की है. पुलिस ने आरोपी आरके जैन को गिरफ्तार कर लिया है. आरके जैन दुर्ग नगर निगम में सहायक अभियंता के पद पर पदस्थ है. मामला भिलाई में साडा भंग होने के बाद अवैध तरीके से भूखंड हासिल करने का है. इस मामले में सुपेला पुलिस ने निलंबित पुलिस अ​फसर मुकेश गुप्ता, आरके जैन सहित 4 के खिलाफ एफआईआर दर्ज की थी.

जमीन से जुड़े इस मामले में आईपीएस मुकेश गुप्ता को कोर्ट से राहत मिल गई है. वहीं एक आरोपी की मौत हो चुकी है. दुर्ग एएसपी रोहित झा का कहना है कि मामले की गंभीरता को देखते हुए दुर्ग पुलिस लगातार आरोपियों को पकड़ने में लगी हुई थी. इसी कड़ी में शुक्रवार को आरके जैन की गिरफतारी की गई है. इनकी गिरफ्तारी के बाद और भी कई रहस्य बाहर आने की उम्मीद पुलिस को है.

आरोपी जेल दाखिल
इधर सुपेला पुलिस ने आरोपी आरके जैन को गिरफ्तार कर दुर्ग न्यायालय के मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेड मोहन सिंग कोर्राम की अदालत में पेश किया, जहां से आरोपी आरके जैन को दुर्ग जेल भेज दिया गया है. आरके जैन के अधिवक्ता अशोक कुमार का कहना है कि न्यायालय में मेडिकल लगाने के बावजूद मामले की गंभीरता को देखते हुए आरके जैन को जेल दाखिल करा दिया गया है.

ये भी पढ़ें:- बस्तर दशहरा की 700 साल पुरानी परंपरा टूटी, राजपरिवार नाराज 
ये भी पढ़ें:- यहां शराब से सांप काटने और थाली चिपकाकर होता है लकवा का इलाज

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए दुर्ग से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 2, 2019, 5:51 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...