vidhan sabha election 2017

महिला पुलिसकर्मी को परेशान कर रहा सेना का जवान!

Anand Ojha | ETV MP/Chhattisgarh
Updated: December 8, 2017, 3:53 PM IST
महिला पुलिसकर्मी को परेशान कर रहा सेना का जवान!
सांकेतिक तस्‍वीर.
Anand Ojha | ETV MP/Chhattisgarh
Updated: December 8, 2017, 3:53 PM IST
दुर्ग जिले के भिलाई में एक महिला पुलिसकर्मी को फेसबुक पर अश्‍लील कमेंट और गाली-गलौज करने का मामला सामने आया है. यह हरकत करने वाला युवक खुद को सेना का जवान बताता है.

फेसबुक जैसी सोशल साइट से पूरे विश्व के लोग बड़ी आसानी से एक दूसरे से जुड़ रहे हैं, लेकिन इस साइट का कुछ लोग दुरुपयोग भी कर रहे हैं.  कुछ ऐसा ही मामला भिलाई में देखने को मिला, जहां एक महिला पुलिस पर फेसबुक के जरिये अश्‍लील कमेंट करने के साथ ही उसे गालि‍यां दी जा रही हैं. वह भी गाली देने वाला कोई और नहीं सेना का जवान है. इस पूरे मामले की शिकायत पीड़ित महिला पुलिस कर्मी ने थाने में की है. शिकायत मिलने के बाद पुलिस इस मामले की जांच में जुट गई है.

दरअसल भिलाई में पुलिस ने रक्षा टीम का गठन किया है. इसमें पीड़ित महिला पुलिस कर्मी आरक्षक के पद पर पदस्थ्‍ा है. वह पुलिस की नौकरी करने के साथ ही फेसबुक के जरिये लोगों की मदद भी करती हैं. इस महिला पुलिसकर्मी ने बताया कि कुछ दिनों से भीमेन्द्र कुमार नाम का व्यक्ति फेसबुक के जरिये अश्लील बातें कर रहा है और गालियां दे रहा है. इससे मैं बहुत परेशान हूं. यह व्‍यक्ति अपने आप को आर्मी का जवान बताता है.

मामले की शिकायत मिलने के बाद पुलिस जांच में जुट गई है. दुर्ग एएसपी शशिमोहन सिंह का कहना है कि जांच कर आरोपी को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा.
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर