लाइव टीवी

भिलाई के सेक्टर-9 अस्पताल के डॉक्टर को 3 साल की सजा, मरीज से रिश्वत लेते हुए थे गिरफ्तार

Mithilesh Thakur | News18 Chhattisgarh
Updated: May 1, 2019, 11:37 AM IST
भिलाई के सेक्टर-9 अस्पताल के डॉक्टर को 3 साल की सजा, मरीज से रिश्वत लेते हुए थे गिरफ्तार
demo pic

मामला 2013 का है. अब आरोप साबित होने पर अदालत ने सजा सुना दी है.

  • Share this:
छत्तीसगढ़ के भिलाई स्थित सेक्टर-9 के मुख्य अस्पताल के ह्रदय रोग विशेषज्ञ डॉ एसके सक्सेना को 3 साल की सजा सुनाई गई है. सीबीआई की विशेष अदालत ने ये सजा सुनाई है. डॉ. सक्सेना को 3 साल का कठोर कारावास और 50 हजार का जुर्माना भी लगाया गया है. डॉ एसके सक्सेना ने एक मरीज से दूसरे अस्पताल में रेफर करने के ऐवज में 20 हजार की रिश्वत मांगी थी. रिश्वत लेते डॉक्टर को सीबीआई ने रंगे हाथों पकड़ा था. मामला 2013 का है. अब आरोप साबित होने पर अदालत ने सजा सुना दी है.

मिली जानकारी के मुताबिक पं. जवाहर लाल नेहरू चिकित्सालय एवं अनुसंधान केन्द्र सेक्टर 9 के पूर्व ज्वाइंट डायरेक्टर हृदयरोग विशेषज्ञ डॉ एसके सक्सेना को 10 हजार की रिश्वत लेने के आरोप में सीबीआई न्यायालय ने तीन साल का सश्रम कारावास की सजा सुनाई है. साथ ही 25 हजार रुपए अर्थदंड भी दिया है. सीबीआई की स्पेशल कोर्ट ने ये फैसला सुनाया है. डॉ सक्सेना ने एक मरीज को दिल्ली में उपचार करने के लिए रेफर करने के एवज में 20 हजार रिश्वत मांगी थी. मरीज ने बेटे ने इस मामले की शिकायत सीबीआई में की थी. मालूम को कि इस घटना के बाद डॉ. सक्सेना को सेक्टर 9 अस्पताल से निलंबित कर दिया गया था.

ये भी पढ़ें:

रायपुर में स्पा सेंटर की आड़ में चल रहा था सेक्स रैकेट, पुलिस ने 5 लड़कियों को लिया हिरासत में 

दुर्ग में खेलते वक्त पानी की टंकी में गिरा डेढ़ साल का मासूम, मौत 

VIDEO: तूफान फैनी का असर, 43 डिग्री तक पहुंच सकता है रायपुर का तापमान 

कमल विहार के खिलाफ पर्यावरण अनुमति को लेकर लगी याचिका को सुप्रीम कोर्ट ने किया खारिजक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स    

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए दुर्ग से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: May 1, 2019, 11:37 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर