भिलाई स्‍टील प्‍लांट के एजीएम पीबी विश्‍वशर्मा का हार्ट अटैक से निधन

Anand Ojha | ETV MP/Chhattisgarh
Updated: August 12, 2017, 2:35 PM IST
भिलाई स्‍टील प्‍लांट के एजीएम पीबी विश्‍वशर्मा का हार्ट अटैक से निधन
अपने भाई की मौत की खबर सुन भिलाई पहुंचे असम के मंत्री हिमांता विश्‍वशर्मा.
Anand Ojha | ETV MP/Chhattisgarh
Updated: August 12, 2017, 2:35 PM IST
छत्‍तीसगढ़ के दुर्ग जिले में स्‍थि‍त भिलाई स्टील प्लांट में सहायक महाप्रबंधक (एजीएम) के पद पर पदस्थ पीबी विश्वशर्मा का हार्ट अटैक के कारण शुक्रवार को निधन हो गया. वे असम के वित्‍त और वन मंत्री हिमंता विश्वशर्मा के छोटे भाई थे.

पीबी विश्‍वशर्मा गुरुवार शाम अपने 4 वर्षीय बच्चे के लिए स्कूल की किताबें खरीदकर घर पहुंचे और कुर्सी पर बैठे ही थे कि उन्हें दिल का दौरा पड़ गया. उन्‍हें तत्‍काल भिलाई के सेक्टर 9 अस्‍पताल में भर्ती कराया गया, जहां डॉक्‍टरों की टीम उनके उपचार में जुट गई. घटना की जानकारी जैसे ही राजनीतिक दलों और प्रशासन के लोगों को लगी, अस्‍पताल में उनका हाल जानने वालों का तांता लग गया.

दुर्ग कलेक्टर उमेश अग्रवाल ने खुद अस्‍पताल पहुंचकर पूरी स्थिति का जायजा लिया. सीएम रमन सिंह ने कलेक्टर से फोन पर बात कर जानकारी ली और निर्देश दिए.

उपचार के दौरान शुक्रवार सुबह पीबी शर्मा का निधन हो गया. असम के मंत्री व पीबी विश्वशर्मा के बड़े भाई हिमंता विश्वशर्मा खबर मिलने पर चार्टर प्लेन से रायपुर और उसके बाद सड़क मार्ग से भिलाई अस्‍पताल पहुंचे. आवश्‍यक औपचारिकताएं पूरी कर वे अपने भाई की पार्थिव देह को असम ले गए, जहां शनिवार को उनका अंतिम संस्‍कार किया जाएगा.
First published: August 12, 2017
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर