लाइव टीवी

भिलाई ट्रिपल मर्डर केस: पूर्व सीएम डॉ. रमन सिंह ने कहा- 'पुलिस धान जब्त करने में व्यस्त, अपराधगढ़ बना छत्तीसगढ़'
Durg News in Hindi

Mamta Lanjewar | News18 Chhattisgarh
Updated: January 21, 2020, 1:42 PM IST

छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के दुर्ग (Durg) जिले के भिलाई (Bhilai) में दिल दहला देने वाले वारदात (Crime) को अंजाम दिया गया है.

  • Share this:
रायपुर. छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के दुर्ग (Durg) जिले के भिलाई (Bhilai) में दिल दहला देने वाले वारदात (Crime) को अंजाम दिया गया है. भिलाई के एक घर में पति, पत्नी को जिंदा जला दिया गया है. पति, पत्नी के साथ उनके एक साल के बच्चे की भी मौत (Death) हो गई है. इस वारदात के बाद सरकार पर आरोप लगने भी शुरू हो गए हैं. प्रदेश के पूर्व सीएम व बीजेपी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष डॉ. रमन सिंह (Dr. Raman Singh) ने राज्य की कांग्रेस (Congress) सरकार पर निशाना साधा है. उन्होंने सरकार की कार्यशैली पर सवाल उठाए हैं.

भिलाई (Bhilai) में पति, पत्नी और एक साल के मासूम की हत्या (Murder) मामले में पूर्व सीएम डॉ. रमन सिंह ने बयान दिया है. मंगलवार को दिल्ली से रायपुर लौटे डॉ. सिंह ने राज्य सरकार पर निशाना साधा है. डॉ. सिंह ने कहा- 'पूरा छत्तीसगढ़ अब अपराधगढ़ बन गया है. पुलिस का उपयोग किसानों के धान की जब्ती बनाने और छापेमारी के लिए किया जा रहा है. जब पुलिस का राजनीतिकरण किया जाएगा तो अपराध तो बढ़ेंगे ही.'

Woman burnt alive in Rajnandgaon, victim burning, Chhattisgarh Police, Crime, CG News, राजनांदगांव, युवती को जिंदा जलाया, सीजी न्यूज, छत्तीसगढ़ पुलिस
भिलाई के एक घर में पति, पत्नी को जिंदा जला दिया गया है. सांकेतिक फोटो.




दिल दहलाने वाली वारदात



भिलाई के तालपुरी इंटरनेशनल कॉलोनी के पारिजात अपार्टमेंट में पति और पत्नी को जिंदा जलाने का मामला सामने आया है. इस घटना में दम घुटने से उनके एक साल के मासूम बच्चे की भी मौत हो गई है. मामले की जांच करने पहुंची पुलिस को पति और पत्नी के शव के हाथ-पैर बंधे मिले. भिलाई की कोतवाली थाना पुलिस मामले की जांच कर रही है. बताया जा रहा है वारदात को अंजाम देने वाले आरोपियों ने पहले पति-पत्नी के हाथ और पैर रस्सी से बांध दिए और मुंह में भी कपड़ा ठूंस दिया था. फिर उन दोनों को जिंदा जला दिया गया. ​उनके घर के दरवाजे पर किसी संजय के नाम से एक संदेश भी लिखा है. इससे मामला प्रेम प्रसंग से जोड़कर देखा जा रहा है. पुलिस मामले की जांच कर रही है. जल्द ही मामले में बड़ा खुलासा करने का दावा पुलिस कर रही है.

ये भी पढ़ें:
भिलाई स्टील प्लांट से 64 लाख रुपये का कॉपर चोरी, CISF जवान समेत 3 गिरफ्तार 

मदनवाड़ा नक्सल हमले की जांच के लिए 9 बिन्दु तय, 6 महीने में आयोग देगा रिपोर्ट

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए दुर्ग से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 21, 2020, 1:37 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading