Home /News /chhattisgarh /

CM भूपेश बघेल ने फुटबॉल ग्राउंड में लगाई जोरदार Kick, दर्शक बोले- कका त मंजे खिलाड़ी हावे

CM भूपेश बघेल ने फुटबॉल ग्राउंड में लगाई जोरदार Kick, दर्शक बोले- कका त मंजे खिलाड़ी हावे

Chhattisgarh Durg News: छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल फुटबॉल ग्राउंड में किक लगाते नजर आए.

Chhattisgarh Durg News: छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल फुटबॉल ग्राउंड में किक लगाते नजर आए.

Chhattisgarh News: छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल (CM Bhupesh Baghel) ने भिलाई के नवनिर्मित फुटबॉल स्टेडियम (Football Stedium) में जोरदार किक लगाई. सीएम की किक (Kick) से बॉल सीधे गोल पोस्ट में गई. इस दौरान दर्शक हिप-हिप हुर्रे, दिल बोले हड़िप्पा जैसे नारे लगाते रहे. भिलाई में जिले का अत्याधुनिक नए फुटबॉल स्टेडियम का निर्माण सेक्टर-9 में कराया गया है, जिसका लोकार्पण सीएम भूपेश बघेल ने किया.

अधिक पढ़ें ...

    रायपुर. छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल (CM Bhupesh Baghel) का एक अलग ही अंदाज दुर्ग (Durg) जिले के भिलाई (Bhilai) में देखने को मिला. भिलाई के सेक्टर-9 फुटबॉल स्टेडियम (Football Stedium) के लोकार्पण के लिए सीएम भूपेश पहुंचे तो उनमें खिलाड़ी का रंग दिखाई दिया. भूपेश बघेल यहां पहुंचे तो उन्होंने अपने शानदार फुटवर्क दिखाया.  भूपेश बघेल ने फुटबॉल को जोरदार किक लगाया. इसके बाद वहां उपस्थित दर्शकों में से एक सुर में आवाज आई कि कहा त मंजे खिलाड़ी हावे. दरअसल मुख्यमंत्री का फुट वर्क मोशन ऐसा था, जिससे वह मंजे हुए खिलाड़ी लग रहे थे. ऐसा लग रहा था कि किसी टीम को पेनल्टी स्ट्रोक मिला है और किसी अच्छे खिलाड़ी को गोल करने का अवसर दिया गया है और वह इस अवसर का पूरी तरह लाभ उठाकर शानदार शॉट खेलता है.

    भिलाई के सेक्टर-9 में मुख्यमंत्री भूपेश बघेल फुटबॉल खिलाड़ियों से भी मिले. सीएम ने कहा कि भिलाई में खेलों की शानदार अधोसंरचना हमने तैयार की है. बीते 3 सालों में अनेक खेल स्टेडियम का लोकार्पण हमने किया है. इससे निश्चित रूप से हमारे खिलाड़ियों को बहुत सुविधा मिल रही है. भिलाई खिलाड़ियों का हब रहा है. यहां लगातार खेल अधोसंरचना को बढ़ाने की दिशा में हम कृत संकल्प हैं. सुंदर फ्लडलाइट स्टेडियम लोगों के लिए बहुत उपयोगी साबित होगा. मुख्यमंत्री ने फुटबाल खिलाड़ियों से कहा कि आप लोगों के खेलने के लिए और प्रैक्टिस के लिए यह मैदान शानदार साबित होगा.

    स्टेडियम में यह है खासियत
    भिलाई के सेक्टर-9 में फ्लड लाइट युक्त फुटबॉल स्टेडियम का लोकार्पण मुख्यमंत्री भूपेश बघेल द्वारा बीते बुधवार की देर शाम को किया गया. भिलाई नगर निगम के वार्ड क्रमांक 68 हॉस्पिटल सेक्टर 9 फुटबॉल ग्राउंड का निर्माण कार्य विधायक देवेंद्र यादव की विधायक निधि एवं अधोसंरचना बचत राशि से किया गया. स्टेडियम को अंतराष्ट्रीय स्तर का बनाने के लिए आर्टिफिशियल टर्फ घास का उपयोग किया गया है, जोकि नेचुरल घास के जैसे ही प्रतीत होती है. रात्रि के समय रोशनी की कमी ना हो इसके लिए हाई मास्ट फ्लड लाइट भी लगाई गई है. ग्राउंड में कुल 6 फ्लड लाइट पोल लगाए गए हैं. इसके साथ साथ 84 एलईडी लाइट भी लगाए गए हैं. ग्राउंड का क्षेत्रफल 8,470 स्क्वायर मीटर है.

    Tags: Chhattisgarh news, CM Bhupesh Baghel, Football news

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर