Assembly Banner 2021

भिलाई स्टील प्लांट में लगी आग, रायपुर से भी फायर ब्रिगेड की गाड़ियां रवाना

demo pic

demo pic

फिलहाल किसी के हताहत होनी की खबर नहीं है.

  • Share this:
छत्तीसगढ़ के भिलाइलाके में स्थित इस्पात संयंत्र में फिर एक बार बड़ा हादसा हो गया है. बीएसपी (भिलाई इस्पात संयंत्र) के कॉल केमिकल प्लांट में आग लग गई है. मिली जानकारी के मुताबिक आग लगते ही प्लांट में मौजूद कर्मचारियों ने भागकर अपनी जान बचाई. फिलहाल दमकल की कई गाड़ियां मौके पर पहुंच गई है और आग बुझाने की कोशिश की जा रही है. फिलहाल किसी के हताहत होनी की खबर नहीं है.

जानकारी के मुताबिक भिलाई इस्पात संयंत्र सयंत्र के कॉल केमिकल प्लांट टीडीपी वन में आग लग गई है. फायर ब्रिगेड की लगभग 10 गाड़ियां से आग बुझाने की कोशिश की जा रही है. फिलहाल आग लगने के कारणों का पता नहीं चल पाया है.  फिलहाल संयंत्र के कई वरिष्ठ अधिकारी मौके पर मौजूद है. बताया जा रहा है कि रायपुर से भी फायर ब्रिगेड को भिलाई भेजा जा रहा है.

बताया जा रहा है कि  भिलाई इस्पात सयंत्र के कोक ओवन में लगी आग बुझाने के लिए रायपुर से भी फायर ब्रिगेड की गाड़ियों को रवाना कर दिया गया है.  मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने दुर्ग जिले के कलेक्टर को हर संभव सहायता देने के निर्देश भी दिए हैं. साथ ही रायपुर से तत्काल अग्नि शमन वाहन और एम्बुलेंस को भी भिलाई के लिए रवाना किया गया है.  रायपुर से 2 फायर ब्रिगेड की गाड़ियों को भेजा गया है. फिलहाल 10 वाहनों से आग बुझाने की कोशिश की जा रही है.



 
ये भी पढ़ें:

EOW के सामने पेश होंगे निलंबित IPS मुकेश गुप्ता, फोन टेपिंग मामले में होगी पूछताछ 

EOW में पेश नहीं हुए निलंबित आईपीएस मुकेश गुप्ता, 6 जून को फिर दर्ज होगा बयान 

छत्तीसगढ़: ई-टेंडरिंग घोटाले में बड़ी कार्रवाई, 4 कंपनियां पांच साल के लिए हुईं बैन 

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स    
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज