Home /News /chhattisgarh /

शादी करने 50000 रुपये लेकर होटल बुलाया, वहां रेप किया और 30 हजार लेकर फरार हो गया प्रेमी

शादी करने 50000 रुपये लेकर होटल बुलाया, वहां रेप किया और 30 हजार लेकर फरार हो गया प्रेमी

छत्तीसगढ़ के दुर्ग जिले में प्रेमी के खिलाफ लड़की से रेप का केस दर्ज किया गया है.

छत्तीसगढ़ के दुर्ग जिले में प्रेमी के खिलाफ लड़की से रेप का केस दर्ज किया गया है.

Durg Crime News: छत्तीसगढ़ के दुर्ग जिले में छावनी थाना पुलिस ने रेप का एक केस दर्ज किया है. युवती से दुष्कर्म का आरोपी उसका प्रेमी ही है. प्रेमी ने शादी का वादा कर युवती को एक होटल में बुलाया और वहां उसके साथ अनाचार की वारदात को अंजाम दिया. इसके बाद आरोपी युवती के लाए पैसों में से 30 हजार रुपये लेकर फरार हो गया है. छावनी पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है और मामले की जांच में जुट गई है. आरोपी के खिलाफ पॉस्को एक्ट के तहत भी अपराध दर्ज किया गया है.

अधिक पढ़ें ...

दुर्ग. छत्तीसगढ़ के दुर्ग जिले में दुष्कर्म और ठगी की बड़ी वारदात को अंजाम दिया गया है. एक युवक ने अपनी प्रेमिका से शादी का वादा किया. शादी के लिए 50 हजार रुपये लेकर होटल आने कहा. प्रेमी के बताए होटल में प्रेमिका पैसे लेकर पहुंची. प्रेमी ने होटल के एक कमरे में प्रेमिका से रेप किया और उसके बाद शादी से इनकार कर दिया. प्रेमिका जब शादी के लिए दबाव बनाने लगी तो प्रेमी लड़की के 30 हजार रुपये लिए और वहां से फरार हो गया. लड़की किसी तरह वापस अपने घर पहुंची और परिजनों को घटना की जानकारी दी. इसके बाद पुलिस ने आरोपी प्रेमी के खिलाफ दुष्कर्म का केस दर्ज कर जांच शुरू की.

दुर्ग जिले के भिलाई स्थित छावनी पुलिस थाने में रेप की शिकायत दर्ज कराई गई है. शिकायतकर्ता युवती के मुताबिक कैंप-2 का रहने वाले शुभम चौधरी ने से लंबे समय से उसका प्रेम संबंध था. बीते 11 जनवरी को शादी का वादा कर शुभम ने लड़की को कुम्हारी स्थित होटल बुलाया. शुभम के कहे अनुसार लड़की अपने साथ 50 हजार रुपये लेकर घर से निकल गई. वो शुभम की बताई जगह पर पहुंची. वहां आरोपी प्रेमी ने उसके साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया. इसके बाद उसके 30 हजार रुपये लेकर मौके से फरार हो गया. लड़की किसी तरह वापस छावनी थाना क्षेत्र स्थित अपने घर पहुंची. उसने अपने परिजनों को पूरी वारदात की जानकारी दी. इसके बाद बीते शुक्रवार को मामले में केस दर्ज कराया गया.

पास्को एक्ट का मामला भी दर्ज
छावनी पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक शिकायकर्ता युवती ने बताया कि आरोपी शुभम से उसका प्रेम संबंध करीब पांच साल पहले से था. जब उसकी पहचान आरोपी से हुई थी, तब वह नाबालिग थी. उस दौरान भी आरोपी ने शादी का प्रलोभन देकर उसके साथ शारीरिक संबंध बनाए थे. आरोपी के खिलाफ पुलिस ने रेप की धारा 376 के अलावा पाॅस्को एक्ट के तहत भी केस दर्ज किया है.

Tags: Crime News, Rape Case

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर