होम /न्यूज /छत्तीसगढ़ /

Valentine’s Day पर प्रेमी ने मिलने से किया इनकार तो लड़की ने दे दी जान, ब्यॉयफ्रेंड की तलाश जारी

Valentine’s Day पर प्रेमी ने मिलने से किया इनकार तो लड़की ने दे दी जान, ब्यॉयफ्रेंड की तलाश जारी

दुर्ग पुलिस दीक्षा समुद्रे के सुसाइड केस मामले की जांच कर रही है.

दुर्ग पुलिस दीक्षा समुद्रे के सुसाइड केस मामले की जांच कर रही है.

Bhilai Crime News: पीजीडीसीए की एक छात्रा ने वेलेंटाइन डे पर ब्यॉयफ्रेंड से मुलाकात न होने पर अपनी जान दे दी. मामला छत्तीसगढ़ के दुर्ग जिले का है. पुलिस के मुताबिक, लड़की ने अपने प्रेमी को मिलने के लिए बुलाया था, लेकिन उसने आने से इनकार कर दिया. बस इसी बात से नाराज होकर छात्रा ने अपनी जान दे दी. पुलिस की पूछताछ में हैरान करने वाले तथ्य सामने आए हैं. पूछताछ में पता चला कि सुसाइड से पहले लड़की ने अपनी सहेली को कॉल किया था और उसे बताया था कि वेलेंटाइन डे पर उसका ब्यॉयफ्रेंड उससे मिलने नहीं आया. उसने उसे कई बार बुलाया था, फिर भी ब्यॉयफ्रेंड ने उसकी बात अनसुनी कर दी. इसके कुछ देर बार सहेली ने वापस कॉल लगाया तो कॉल रिसिव नहीं हुआ. सहेली जब लड़की से मिलने उसके कमरे में गई तो उसके होश उड़ गए.

अधिक पढ़ें ...

दुर्ग. छत्तीसगढ़ के दुर्ग जिले के भिलाई में युवती की आत्महत्या मामले में पुलिस की जांच शुरू हो गई है. छात्रा का शव कमरे में फांसी के फंदे पर लटका मिला था. छात्रा की सहेली ने ही सबसे पहले पुलिस को सूचना दी. पुलिस की पूछताछ में हैरान करने वाले तथ्य सामने आए हैं. पुलिस को पूछताछ में पता चला कि सुसाइड से से पहले लड़की ने अपनी सहेली को कॉल किया था. उसने सहेली को बताया था कि वेलेंटाइन डे पर उसका ब्यॉयफ्रेंड उससे मिलने नहीं आया. उसने उसे कई बार बुलाया था. फिर भी ब्यॉयफ्रेंड ने उसकी बात अनसुनी कर दी. इससे वो दु:खी है और कुछ भी कर सकती है. इसके कुछ देर बार सहेली ने वापस कॉल लगाया तो कॉल रिसिव नहीं हुआ. सहेली जब लड़की से मिलने उसके कमरे में गई तो उसके होश उड़ गए.

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक दीक्षा समुद्र रिसाली के प्रगति नगर में पीजी में रहती थी. दीक्षा पीजीडीसीए की पढ़ाई के लिए रिसाली में रहती थी. वो मूलत: दंतेवाड़ा जिले के बचेली की रहने वाली थी. 14 फरवरी को उसने अपने ब्यॉयफ्रेंड को मिलने के लिए बुलाया, लेकिन वो देर शाम तक नहीं आया. इसके बाद उसने भिलाई में ही रहने वाली अपनी सहेली को कॉल किया. उससे सारी बातें बताईं. इस कॉल के कुछ देर बाद सहेली ने फिर से जब उसे कॉल किया तो कॉल रीसिव नहीं हुआ. इसके बाद वो उसके रूम में गई तो कमरे में उसका शव फंदे से लटका था.

जांच में जुटी पुलिस
कमरे में शव फांसी के फंदे पर लटके होने की सूचना पर नेवई थाना पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस ने पूछताछ शुरू की तो सहेली ने उन्हें ब्यॉयफ्रेंड के मिलने नहीं आने के बाद दीक्षा के परेशान होने की जानकारी दी. इसके बाद पुलिस ने मृतका के घर वालों को सूचना दी. सोमवार की देर रात तक पुलिस लड़की के ब्यॉयफ्रेंड की तलाश करती रही. पुलिस उससे भी मामले में पूछताछ कर सकती है. मंगलवार को शव का पोस्टमार्टम कराने के बाद शव परिजनों को सौंप दिया जाएगा.

Tags: Crime News

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर