Home /News /chhattisgarh /

brutally murdered wife by drowning in pond took selfie on the hills get shopping before crime cgnt

पत्नी को पिकनिक ले गया, पहाड़ियों पर सेल्फी ली, शॉपिंग किया और फिर बेरहमी से कर दी हत्या, जानें वजह

दुर्ग पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर शव बरामद कर लिया है. (सांकेतिक तस्वीर)

दुर्ग पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर शव बरामद कर लिया है. (सांकेतिक तस्वीर)

वो अपनी पत्नी से प्यार नहीं करता था. चार साल पहले हुई शादी से वो छुटकारा पाना चाहता था. इसलिए उसने अपनी पत्नी की हत्या की स्क्रिप्ट लिखी और फिर उसपर अमल भी किया. खुद न फंसे इसलिए पुलिस के पास पहुंचा और झूठी कहानी बता दी. लेकिन सीसीटीवी फुटेज ने आरोपी के सारे राज से पर्दाफाश कर दिया.

अधिक पढ़ें ...

दुर्ग. छत्तीसगढ़ के दुर्ग जिले में हत्या का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. एक पति अपनी पत्नी को सैर कराने के बहाने बाइक पर पिकनिक स्पॉट ले गया. वहां उसे खूब घुमाया, सेल्फी ली. दिनभर खिलाया-पिलाया, शॉपिंग की. इसके बाद शाम को उसकी हत्या कर दी. हत्या के बाद खुद का जुर्म छिपाने उसने साजिश रची और पुलिस को गुमराह करने खुद ही चौकी पहुंच गया. वहां पुलिस को झूठी कहानी बताई और खुद घर चले गया. पुलिस ने जब मामले की जांच शुरू की तो हैरान करने वाले खुलासे हुए.

वारदात की ये कहानी दुर्ग और राजनांदगांव, दो जिलों से जुड़ी है. पुलिस के मुताबिक दुर्ग जिले के उतई थाना क्षेत्र में रहने वाला गुलशन देशमुख बीते 13 मई को अपनी पत्नी नंदिनी देशमुख को सैर कराने निकला. गुलशन नंदिनी को दुर्ग और राजनांदगांव जिले के सीमावर्ती इलाके पिकनिक स्पॉट मनगटा डोंगरी ले गया. वहां पहाड़ियों की सैर कराई. कई जगह दोनों ने सेल्फी ली. खूब फोटो खिंचवाई. इतना ही नहीं पत्नी के मन मुताबिक खाना खाया, शॉपिंग भी कराई. इसके बाद शाम को गुलशन ने अपनी पत्नी को तालाब में डूबाकर उसकी हत्या कर दी.

सीसीटीवी ने किया पर्दाफाश
हत्या की वारदात के बाद गुलशन दुर्ग जिले के सीमावर्ती पुलिस चौंकी अंजोरा पहुंचा. वहां उसने पत्नी के गायब होने की झूठी शिकायत दर्ज करा दी. आरोपी ने पुलिस को बताया कि वापस लौटते समय उसकी बाइक का पेट्रोल खत्म हो गया था. रसमड़ा के पास एक फ्यूल स्टेशन पर वो पेट्रोल डलाने पहुंचा तो वहां पेट्रोल नहीं था. इस पर वो पत्नी को वहीं खड़ा कर दूसरे पेट्रोल पंप गया. फिर जब वापस लौटा तो पत्नी वहां से गायब थी.

पुलिस ने मामले जांच शुरू की तो उसे गुलशन पर शक हुआ. पेट्रोल पंप के सीसीटीवी फुटेज में गुलशन नजर नहीं आया. इसके बाद पुलिस ने गुलशन को ही हिरासत में लेकर पूछताछ की तो हैरान करने वाले खुलासे हुए. गुलशन ने बताया कि चार साल पहले उसकी और नंदिनी की शादी हुई थी. वो अपनी पत्नी से प्यार नहीं करता था. इसलिए छुटकारा पाने के लिए उसकी हत्या कर दी. दिनभर घूमाने के बाद शाम को राजनांदगांव के सोमनी थाना क्षेत्र के एक तालाब में उसे डूबाकर उसकी हत्या कर दी और वहां से फरार हो गया.

Tags: Chhattisgarh news, Crime News

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर