लाइव टीवी

नींद की गोली खिलाकर पत्नी और दूसरे शख्स को जिंदा जलाया, फिर बच्चे को गला घोंटकर मारा
Durg News in Hindi

Mithilesh Thakur | News18 Chhattisgarh
Updated: January 22, 2020, 5:37 PM IST
नींद की गोली खिलाकर पत्नी और दूसरे शख्स को जिंदा जलाया, फिर बच्चे को गला घोंटकर मारा
पुलिस पूछताछ में आरोपी ने अपना जुर्म कबूल किया है. (सांकेतिक तस्वीर)

पूछताछ में आरोपी ने पुलिस (Police) के सामने अपना जुर्म कबूल कर लिया. पूरी घटना का खुलासा दुर्ग (Durg) एसपी अजय यादव ने किया है.

  • Share this:
दुर्ग. भिलाई (Bhilai) में हुए ट्रिपल मर्डर (Murder) का खुलासा हो गया है. पुलिस के मुताबिक महिला के पति ने ही हत्या की पूरी साजिश बनाई थी. प्लानिंग के तहत आरोपी ने तालपुरी के पारिजात कॉलोनी में घर लिया था, ताकि वारदात के बाद आसानी से फरार हो जाए. आरोपी रवि शर्मा ने पहले नींद की गोली खिलाकर महिला और एक अन्य शख्स की पहले हत्या की. फिर दोनों को जिंदा जला दिया. उसके बाद आरोपी ने अपने दो माह के मासूम की भी गला घोंटकर हत्या कर दी. तीन हत्या करने के बाद आरोपी ट्रेन से फरार राउरकेला फरार होने के फिराक में था. पुलिस ने उससे पहले आरोपी रवि को गिरफ्तार (Arrest) कर लिया. पूछताछ में आरोपी ने पुलिस (Police) के सामने अपना जुर्म कबूल कर लिया. पूरी घटना का खुलासा दुर्ग (Durg) एसपी अजय यादव ने किया है.

हत्या को छिपाने बना दी फिल्मी कहानी

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक, आरोपी रवि शर्मा की पत्नी मंजू को उसके दूसरे शादी के बारे में भनक लग गई थी. इस वजह से आए दिन रवि और मंजू के बीच झगड़े होने लगे. इस बात से परेशान होकर रवि ने पत्नी मंजू को रास्ते से हटाने का प्लान बनाया. वारदात की रात आरोपी भिलाई के सिविक सेंटर इलाके के एक शराब दुकान पहुंचा. यहां से उसने पूरी वारदात की प्लान की.

आरोपी की पत्नी को पति के दूसरी शादी के बारे में पता चल गया था. (प्रतीकात्मक)


बेवजह की एक शख्स की हत्या

आरोपी रवि ने शराब दुकान के पास से एक शख्स को शराब पिलाने के बहाने अपने घर ले आया. घर आकर उसने अपनी पत्नी से कहा कि ये शख्स उसे ब्लैकमेल कर रहा है. इसलिए उसकी हत्या करनी होगी. फिर, रवि और उसकी पत्नी मंजू ने मिलकर उस शख्स को नींद की गोली दी. फिर हाथ पैर बांध दिए. मौका देख आरोपी रवि ने पत्नी के भी हाथ पैर बांधे और मुंह में टेप लगाकर दोनों को जिंदा जला दिया. फिर आरोपी ने अपने बच्चे का भी गला घोंटकर उसकी हत्या कर दी.

kota, jk lone hospital
आरोपी ने अपने दो महीने के बच्चे की भी गला घोंटकर हत्या कर दी थी. (Demo PIc)
ऐसे लगा पुलिस के हत्थे आरोपी

वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी रवि ने पत्नी मंजू के पिता को फोन किया था. फोन पर उसने कहा था कि अगर अपनी बेटी को बचा सकते हो तो बचा लो. पुलिस की पूछताछ में महिला के पिता ने इस बात का जिक्र पुलिस से किया था. उसने ये भी बताया था कि आरोपी ने किसी स्टेशन से फोन किया. इस क्लू के बाद पुलिस ने अपनी जांच शुरू की. आरोपी राउरकेला फरार होना चाहता था. उससे पहले पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया.

ये भी पढ़ें: 

ट्रिपल मर्डर केस: मरने वाले शख्स की नहीं हुई पहचान, फरार पति को पुलिस ने किया गिरफ्तार 

स्कूल जाने निकली 9वीं क्लास की छात्रा का अपहरण, जांच कर रही पुलिस

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए दुर्ग से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 22, 2020, 5:37 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर