सीएम भूपेश बघेल के निवास पर जश्न का माहौल, कार्यकर्ताओं ने जमकर की आतिशबाजी
Durg News in Hindi

सीएम भूपेश बघेल के निवास पर जश्न का माहौल, कार्यकर्ताओं ने जमकर की आतिशबाजी
सीएम भूपेश बघेल के निवास पर जश्न का माहौल, कार्यकर्ताओं ने जमकर की आतिशबाजी

भूपेश बघेल को मुख्यमंत्री घोषित किए जाने के साथ ही उनके निवास में जश्न का माहौल बन गया. घर पर पहले से जुटे परिवार के सदस्यों के साथ समर्थकों ने पटाखे फोड़कर खुशी का इजहार किया.

  • Share this:
  • fb
  • twitter
  • linkedin
छत्तीसगढ के नए मुख्यमंत्री के रूप में घोषणा होने के बाद मुख्यमंत्री भूपेश बघेल सोमवार रात भिलाई स्थित अपने निवास पहुंचे, भूपेश बघेल के मुख्यमंत्री बनने के बाद पहली बार भिलाई आगमन को लेकर कार्यकर्ताओं में भारी उत्साह देखा गया. सुबह से ही पदुम नगर स्थित उनके निवास में जश्न मनाया जाता रहा लेकिन जैसे ही भूपेश बघेल के रात में आने की खबर कांग्रेसियों को मिली तो कार्यकर्ता हजारों की तादाद में वहां पहुंच गए. भूपेश बघेल को मुख्यमंत्री घोषित किए जाने के साथ ही उनके निवास में जश्न का माहौल बन गया. घर पर पहले से जुटे परिवार के सदस्यों के साथ समर्थकों ने पटाखे फोड़कर खुशी का इजहार किया. इसके साथ परिवार के सदस्यों के पास लोगों से बधाई संदेशों का तांता लग गया.

मुख्यमंत्री का काफिला जैसे ही भिलाई पहुंचा वहां मौजूद हजारों कार्यकर्ताओं ने उनका धूमधाम से स्वागत किया. समर्थकों का उत्साह इतना था कि न सिर्फ पुलिस को उन्हे नियंत्रित करने में  काफी मशक्कत करनी पड़ी, वहां  उपस्थित लोगों को संबोधित करते हुए सीएम भूपेश बघेल ने सभी को धन्यवाद दिया साथ ही भाजपाईयों को यह चेतावनी भी दे डाली कि गलत करने वालों की अब जेल जाने की बारी आ गई है, इसके अलावा सीएम भूपेश बघेल ने अपने अंदाज में और भी कई बातें बोलकर कांग्रेसियों का मनोबल बढाया. भूपेश बघेल के सीएम बन जाने के बाद दुर्ग जिले के लोग काफी खुश और उत्साहित है, यही वजह रही की मौसम खराब होने और बूंदाबांदी होने के बावजूद भी बड़ी संख्या में लोग अपने नए सीएम को बधाई देने में डटे रहे.

यह भी देखें - VIDEO: दुर्ग में लूट की वारदातों को अंजाम देने वाले 12 आरोपी गिरफ्तार



यह भी देखें- VIDEO: दुर्ग में वाहन चेकिंग के दौरान व्यापारी से 200 किलो चांदी बरामद
First published: December 17, 2018, 7:39 AM IST
अगली ख़बर

फोटो

corona virus btn
corona virus btn
Loading