Home /News /chhattisgarh /

भिलाई के 17 स्पा सेंटरों पर पुलिस की एक साथ दबिश, संदिग्ध हालत में मिली लड़कियां

भिलाई के 17 स्पा सेंटरों पर पुलिस की एक साथ दबिश, संदिग्ध हालत में मिली लड़कियां

स्पा सेंटर में पुलिस की कार्रवाई के बाद हड़कंप मच गया.

स्पा सेंटर में पुलिस की कार्रवाई के बाद हड़कंप मच गया.

CG News: छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के दुर्ग (Durg) जिले के भिलाई (Bhilai) के 17 स्पा सेंटरों में पुलिस (Police) ने एक साथ दबिश दी.

दुर्ग. छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के दुर्ग (Durg) जिले के भिलाई (Bhilai) के 17 स्पा सेंटरों में पुलिस (Police) ने एक साथ दबिश दी. इस दौरान कई जगहों पर लड़कियां संदिग्ध हालत में मिलीं. बीते गुरुवार की शाम को दुर्ग पुलिस ने दबिश दी है. दुर्ग शहर एएसपी संजय ध्रुव के नेतृत्व में की गई इस कार्रवाई से शहर में हडकंप मचा गया. पुलिस की टीम ने जुनवानी के सूर्या मॉल में 6 स्पा सेंटरों में जांच की कार्रवाई की. इस दौरान कई युवक और युवतियां संदिग्ध पाए गए, जिनसे पुलिस पूछताछ देर रात तक की गई. पुलिस ने जब  सूर्या मॉल के टॉप फ्लोर में बने इन स्पा सेंटरों की जांच की तो स्पा सेंटरों की आड़ में कई गलत कार्य होने के सबूत पाए गए.

हालांकि पुलिस की दबिश से कई युवतियां भाग गईं, जिनकी पुलिस तलाश कर रही है. फिलहाल पुलिस की कार्रवाई लगातार जारी है. उम्मीद की जा  रही है कि इस जांच मे कई खुलासे होंगे. इस कार्रवाई के दौरान न्यूज18 की टीम मौजूद रही, जिसने स्पा सेंटर की आड़ मे कैसे गलत कार्य होते है इसका जायजा लिया.

लगातार आ रही शिकायतों के बाद पुलिस ने दी दबिश
शहर में स्पा सेंटरों की आड़ में गलत कार्य होने की जानकारी पुलिस को लगातार प्राप्त हो रही थी. लिहाजा पुलिस ने  पूरी तरह से गोपनीयता बरतते हुए शहर के 17 स्पा सेंटरों में एक साथ दबिश दी. पुलिस की इस दबिश के बाद कुछ भागने में जरूर कामयाब  हो गए हैं, लेकिन उनकी तलाश के लिए पुलिस अब सीसीटीवी कैमरे का सहारा लेगी. सीसीटीवी फुटेज की जांच में कई लोगों की पहचान होने की संभावना जताई जा रही है. एएसपी संजय ध्रुव ने कहा कि मामले में गंभीरता से जांच की जा रही है.

Tags: Big crime, Chhattisgarh news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर