• Home
  • »
  • News
  • »
  • chhattisgarh
  • »
  • Durg News: WhatsApp पर बेटी की अश्लील फोटो देख चौंक गई मां, नहाते वक्त बड़ी बहन ने ही खींची थी तस्वीरें

Durg News: WhatsApp पर बेटी की अश्लील फोटो देख चौंक गई मां, नहाते वक्त बड़ी बहन ने ही खींची थी तस्वीरें

वॉट्सऐप पर नाबालिग की तस्वीरें वायरल की गईं थीं. सांकेतिक फोटो.

वॉट्सऐप पर नाबालिग की तस्वीरें वायरल की गईं थीं. सांकेतिक फोटो.

CG News: छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) की दुर्ग पुलिस (Durg Police) ने नाबालिग लड़की की अश्लील तस्वीरें (Obscene Photos) वायरल करने के मामले में उसकी बड़ी बहन के खिलाफ केस दर्ज किया है. युवती पर छोटी बहन की नहाते वक्त तस्वीरें खींचकर वायरल करने का आरोप लगा है.

  • Share this:

    दुर्ग. छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के दुर्ग (Durg) जिले में एक नाबालिग की अश्लील तस्वीरें (Obscene Photos) व्हाट्सऐप पर वायरल (Viral) करने का मामला (Crime) दर्ज किया गया है. जिले के भिलाई नगर कोतवाली पुलिस थाने में मामले की शिकायत नाबालिग की मां की ओर से की गई है. केस नाबालिग की रिश्ते में बड़ी बहन लगने वाली 19 वर्षीय युवती के खिलाफ ही दर्ज किया गया है. आरोपी युवती नाबालिग लड़की की सगी बुआ की बेटी है, जो पिछले कुछ महीने से अपने मामा के यहां ही रह रही थी. नाबालिग के पिता पुलिस के ट्रैफिक विभाग में आरक्षक हैं. वाट्सऐप पर अपनी बच्ची की अश्लील तस्वीरें देख परिवार के लोग हैरान रह गए. इसके बाद मामले में पुलिस से शिकायत की गई. पुलिस ने शनिवार को मामले में खुलासा किया.

    भिलाई नगर पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक विभाग में ही पदस्थ एक आरक्षक की पत्नी ने थाने में अपनी नाबालिग बेटी की अश्लील फोटो वायरल करने की लिखित शिकायत की. पुलिस ने जांच शुरू की तो पता चला कि जिस नंबर से तस्वीरें वायरल की गई हैं, वो नाबालिग की बड़ी बहन का है. मामले में पूछताछ में पता चला कि कुछ दिन पहले ही आरोपी युवती ने छोटी बहन की नहाते वक्त चुपके से फोटो खींच ली थी. इसके बाद उसे कुछ लोगों के नंबर पर सेंड कर दिया था. मां को जब इसका पता चला तो वो थाने में पहुंची और केस दर्ज कराया.

    मां-पिता में विवाद
    पुलिस ने बताया कि आरोपी युवती के मां-पिता में पिछले कुछ महीनों से आपसी विवाद हो रहा है. इस विवाद के कारण ही आरोपी युवती पिछले कुछ दिनों से अपने मामा के घर रह रही थी. बताया जा रहा है कि पारिवारिक कलह की वजह से ही उसने नाबालिग की अश्लील तस्वीरें खींच ली और कुछ लोगों को सेंड कर दिया. 11 वर्षीय नाबालिग कक्षा 5वीं की छात्रा है. हालांकि पुलिस अभी मामले में जांच कर ही रही है. जांच पूरी होने के बाद ही मामले में स्पष्ट खुलासा किया जा सकता है. क्योंकि पुलिस को शक है कि युवती ने किसी के कहने पर छोटी बहन की अश्लील तस्वीरें खींची होगी. ऐसे में पूछताछ और जांच के बाद ही स्पष्ट जानकारी मिल सकती है.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज