लाइव टीवी

छत्तीसगढ़ को लूटने वालों को सजा जरूर मिलेगी : CM भूपेश बघेल

Mithilesh Thakur | News18 Chhattisgarh
Updated: February 10, 2019, 11:42 PM IST

बड़े अधिकारियों के निलंबन विषय पर सीएम भूपेश ने कहा कि छत्तीसगढ़ सबको साथ लेकर चलने वाला है, लेकिन लूटने और गलत करने वाले को सजा भी मिलनी चाहिए.

  • Share this:
छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल दिल्ली से लौटने के बाद अपने विधानसभा क्षेत्र पाटन के दौरे पर रहे. इस दौरान उन्‍होंने कई कार्यक्रमों में हिस्सा लिया. इसी क्रम में वे छत्तीसगढ़ विप्र समाज के कार्यक्रम में भी शामिल हुए. इस दौरान उन्होंने समाज की प्रतिभाओं का सम्मान किया. वहीं समाज के लोगों ने भी मुख्यमंत्री भूपेश बघेल का जोरदार स्वागत किया.

कार्यक्रम में पहुंचे बघेल ने जमकर हुंकार भरी. उन्होंने अपने भाषण में प्रदेश के दो बड़े अधिकारियों के निलंबन विषय पर अपनी बात रखी. उन्होंने कहा कि छत्तीसगढ़ सबको साथ लेकर चलने वाला राज्‍य है, लेकिन लूटने और गलत करने वाले को सजा मिलनी चाहिए. उन्होंने इस कार्रवाई के संबंध में एक कहावत भी दोहराई कि जब किसान के खेत पर कौए आक्रमण करते हैं, तो किसान एक कौआ मारकर खेत में टांग देता है, जिससे कौओं का आक्रमण खेतों में बंद हो जाता है.

सीएम भूपेश बघेल ने कहा कि छत्तीसगढ़ राज्य सभी को साथ लेकर चलने वाला राज्‍य है, लेकिन जो गलत करेगा, उसे सजा भी जरूर दी जाएगी. भ्रष्टाचारियों को बिलकुल बख्शा नहीं जाएगा.

ये भी पढ़ें:- जिला परिषद अध्यक्ष की बच गई कुर्सी, कोरम के अभाव में अविश्वास प्रस्ताव स्थगित

ये भी देखें:- VIDEO: नगर निगम की लापरवाही से दूषित हो रही है शिवनाथ

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी WhatsApp अपडेट्स

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए दुर्ग से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 10, 2019, 9:42 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...