• Home
  • »
  • News
  • »
  • chhattisgarh
  • »
  • Chhattisgarh News: दुर्ग में रेवन्यू इंस्पेक्टर के साथ लूट, गृह मंत्री ताम्रध्वज के घर से कुछ दूरी पर वारदात

Chhattisgarh News: दुर्ग में रेवन्यू इंस्पेक्टर के साथ लूट, गृह मंत्री ताम्रध्वज के घर से कुछ दूरी पर वारदात

लूट के मामले में पुलिस ने जांच शुरू कर दी है. (सांकेतिक चित्र)

लूट के मामले में पुलिस ने जांच शुरू कर दी है. (सांकेतिक चित्र)

CG Crime News: दुर्ग (Durg) में लूट का ये अपराध (Crime) छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के गृह मंत्री ताम्रध्वज साहू (HM Tamradhwaj Sahu) के निज निवास के आस-पास ही घटा है.

  • Share this:

दुर्ग. छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के दुर्ग (Durg) जिले में महिला अधिकारी के साथ लूट (Loot) की वारदात (Crime) को अंजाम दिया गया है. लूट का ये अपराध राज्य के गृह मंत्री ताम्रध्वज साहू (HM Tamradhwaj Sahu) के निज निवास के आस-पास ही घटा है. ताम्रध्वज साहू के घर से करीब 2 से 3 किलोमीटर की दूरी पर आरोपियों ने इस वारदात को अंजाम दिया है. घटना के बाद पुलिस मामले की जांच में जुट गई है. आस-पास में लगे सीसीटीवी फुटेज को खंगाला जा रहा है. दुर्ग की पुलगांव पुलिस मामले में जांच कर रही है. महिला अधिकारी ने मामले की लिखित शिकायत पुलगांव थाने में दर्ज कराई है.

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक महिला राजस्व निरीक्षक (Revenue Inspector) प्रतिमा दिल्लीवार के साथ लूट हुई है. अज्ञात बाइक सवारों ने दुर्ग की पॉश कॉलोनी ऋषभ ग्रीन सिटी के पास वारदात को अंजाम दिया है. घटना स्थल से कुछ किलोमीटर की दूरी पर ही गृह मंत्री ताम्रध्वज साहू का भी निवास है. ऐसे पॉश इलाके में लूट की वारदात के बाद पुलिस व्यवस्था पर सवाल उठ रहे हैं. प्रदेश भाजपा युवा मोर्चा के नेता नितेश मिश्रा का कहना है कि राज्य में कांग्रेस सरकार आने के बाद अपराधियों के हौसले बुलंद हैं. रायगढ़ में कांग्रेस नेता की हत्या कर दी गई है. दुर्ग में एचएम हाउस के पास लूट हो रही है. 2 साल पहले यहीं दुर्ग में एचएम के घर के पास से एक बच्चे मौलिक साहू का दिनदहाड़े अपहरण कर लिया गया था. इन घटनाओं से साफ है कि प्रदेश सरकार कानून व्यवस्था संभाल नहीं पा रही है.

ये भी पढ़ें: छत्तीसगढ़ में भी मुख्यमंत्री बदलेगी कांग्रेस? दिल्ली से लौटे टीएस सिंहदेव ने कहा- पंजाब में बदल गया तो…

अधिकारी ने की ये शिकायत
पुलिस से शिकायत में महिला अधिकारी ने बताया है कि ‘मैं केलाबाडी दुर्ग मे रहती हूं. भू- अभिलेख कार्यालय दुर्ग मे राजस्व निरीक्षक पद पर पदस्थ हूं. बीते 24 सितंबर की दोपहर को मेरी सहेली रूमा भटटाचार्य मेरे पास आई, जिनको न्यायालय से पेशी का समंस प्राप्त हुआ था. तब हम दोनों सत्र न्यायालय दुर्ग गये. वहां पता किये तो बताये कि आप लोगों का किशोर न्यायालय पुलगांव दुर्ग मे पेशी है. तब मैं अपनी सहेली के साथ उसकी स्कूटी में पीछे बैठकर दुर्ग से किशोर न्यायालय पुलगांव जा रहे थी. इसी समय  दोपहर करीब 12.30 बजे के आस पास हम लोग चंद्राकर टेडर्स पुलगांव के सामने पहुंचे थे कि पीछे से बाईक मे सवार 2 लड़के आये जिसमे पीछे बैठा लडका मेरे गले मे पहने सोने के चैन को खींच लिया. उसने दूसरे सामान भी लूटने की कोशिश की, लेकिन हमने विरोध किया तो भाग गए.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज