लाइव टीवी

धान खरीदी पर केंद्र की बेरुखी, CM बघेल ने ग्रामीणों से की PM मोदी को पत्र लिखने की अपील

Mithilesh Thakur | News18 Chhattisgarh
Updated: November 5, 2019, 7:10 AM IST
धान खरीदी पर केंद्र की बेरुखी, CM बघेल ने ग्रामीणों से की PM मोदी को पत्र लिखने की अपील
धान खरीदी को लेकर केंद्र की बेरुखी पर CM बघेल ने मोदी सरकार पर किया हमला (फाइल फोटो)

सीएम बघेल ने रानीतराई गांव में लोगों की मांग के अनुरूप कॉलेज (College) और मिनी स्टेडियम (Mini Stadium) खोले जाने की घोषणा की है. साथ ही इसे आगामी बजट में शामिल करने की भी बात कही है.

  • Share this:
दुर्ग. छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) में दुर्ग (Durg) जिले के पाटन विधानसभा क्षेत्र (Patan Assembly Seat) अंतर्गत ग्राम रानीतराई में सीएम भूपेश बघेल (CM Bhupesh Baghel) पहुंचे. सीएम बघेल ने रानीतराई गांव में लोगों की मांग के अनुरूप कॉलेज (College) और मिनी स्टेडियम (Mini Stadium) खोले जाने की घोषणा की है. साथ ही उन्होंने इसे आगामी बजट में शामिल करने की भी बात कही है.

केंद्र की बेरुखी पर CM बघेल का प्रहार

इस मौके पर सीएम भूपेश बघेल ने धान खरीदी (Paddy Procurement) पर केंद्र की बेरुखी (Rudeness) पर भी जमकर प्रहार किया. सीएम बघेल ने इसके लिए सभी ग्रामीणों से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) को चिट्ठी लिखने की सलाह दी है.

मड़ई समारोह में शामिल होने के लिए पहुंचे थे CM भूपेश बघेल

बता दें कि सीएम भूपेश बघेल सोमवार को यहां मड़ई समारोह में शामिल होने के लिए पहुंचे थे, जहां सीएम को अपने बीच पाकर ग्रामवासियों ने उनका जोरदार स्वागत किया. सीएम भूपेश बघेल भी अपने विधानसभा क्षेत्र के ग्रामीणों के साथ आत्मीयता (congeniality) के साथ तमाम ग्रामीणों से मिलें. साथ ही उनका अभिनंदन स्वीकार किया.

ये भी पढ़ें:- सरकार की खामियां लोगों तक पहुंचाएगी BJP, निकाय चुनाव को लेकर बनेगी खास रणनीति

ये भी पढ़ें:- रायपुर नगर निगम की अंतिम सामान्य सभा आज, विधानसभा अध्यक्ष करेंगे संचालन

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए दुर्ग से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 5, 2019, 7:10 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...