अपना शहर चुनें

States

सांसद सरोज पांडेय की खरी-खरी - किसानों के मुद्दे पर सिर्फ वोट की राजनीति कर रहे छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री

राज्यसभा सांसद सरोज पांडेय ने कहा कि सरकार कि निगाह केवल ट्रांसफर-पोस्टिंग पर लगी है. (फाइल फोटो)
राज्यसभा सांसद सरोज पांडेय ने कहा कि सरकार कि निगाह केवल ट्रांसफर-पोस्टिंग पर लगी है. (फाइल फोटो)

कांग्रेस के खिलाफ इस प्रदर्शन में पूर्व मंत्री प्रेमप्रकाश पांडेय और वैशाली नगर विधायक विद्यारत भसीन सहित उनके समर्थकों ने साथ नहीं दिया. यहां तक की इस मौके पर जिला महामंत्री शंकरलाल देवांगन भी नदारद रहे.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 16, 2021, 8:58 PM IST
  • Share this:
भिलाई. बुधवार को पॉवर हाउस चौक के सामने भारतीय जनता पार्टी (BJP) की भिलाई इकाई ने छत्तीसगढ़ की कांग्रेस सरकार के खिलाफ धरना प्रदर्शन किया. यह प्रदर्शन प्रदेश सरकार (State Government) की किसानों के साथ धान खरीदी में अव्यवस्था, रकबा कटौती और वादा खिलाफ जैसे मसलों को लेकर किया गया था. लेकिन भिलाई नगर और वैशाली नगर विधानसभा स्तरीय इस प्रदर्शन में भाजपा की फूट सामने आई. इस प्रदर्शन में पूर्व मंत्री प्रेमप्रकाश पांडेय और वैशाली नगर विधायक विद्यारत भसीन सहित उनके समर्थकों ने साथ नहीं दिया. यहां तक की इस मौके पर जिला महामंत्री शंकरलाल देवांगन भी नदारद रहे.

प्रदर्शनस्थल पर आयोजित सभा में राज्यसभा सांसद डॉ. सरोज पांडेय (MP Saroj Pandey) ने भूपेश बघेल सरकार (CM Bhupesh Baghel) को आड़े हाथों लिया. उन्होंने कहा कि किसानों के मुद्दे पर मुख्यमंत्री सिर्फ वोट की राजनीति कर रहे हैं. यह सरकार किसानों के साथ विश्वासघात कर रही है. घोषणा पत्र पर ध्यान नहीं दे रही. उसका ध्यान सिर्फ ट्रांसफर-पोस्टिंग में लगा है. उन्होंने कहा कि बीते 2 वर्षों में किए गए वादे पूरा करने में यह सरकार नाकाम रही है. उन्होंने कहा कि इससे शर्मनाक बात और क्या हो सकती है कि नगर निगम चुनाव के मद्देनजर मुख्यमंत्री अभी से गली-गली घूम रहे हैं.





इस मौके पर जिला भाजपा अध्यक्ष वीरेंद्र साहू ने कहा कि अगर भूपेश सरकार किसानों की समस्याएं और धान खरीदी में फैली भारी अव्यवस्थाएं दूर नहीं करती तो 22 जनवरी को किसानों के हित में जिलास्तरीय प्रदर्शन किया जाएगा. इस मौके पर रामअवतार तिवारी, मनोज तिवारी, बाल्मीकि सिंह, कमल चंद्राकर, मार्कंडेय तिवारी, संजय खन्ना, कन्हैया सोनी, डॉ राधेश्याम वर्मा और भूषण अग्रवाल ने भी सभा को संबोधित किया. संचालन पुरुषोत्तम देवांगन ने किया. धरना स्थल पर एसडीएम को ज्ञापन सौंपा गया.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज