सरोज पांडेय के बयान पर CM का पलटवार, कहा- मोदी और शाह को नकार चुकी है जनता
Durg News in Hindi

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने भारतीय जनता पार्टी की राष्ट्रीय महासचिव सरोज पांडेय द्वारा राहुल गांधी को जोकर बालने के बयान पर पलटवार किया है.

  • Share this:
छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने भारतीय जनता पार्टी की राष्ट्रीय महासचिव सरोज पांडेय द्वारा राहुल गांधी को जोकर कहे जाने के बयान पर पलटवार किया है. सीएम भूपेश ने कहा कि कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी के नेतृत्व में छत्तीसगढ़, मध्यप्रदेश और राजस्थान में चुनाव लड़ा गया और जीत भी दर्ज की गई, सरोज पांडेय को यह समझना चाहिए. उन्‍होंने कहा कि जनता ने मोदी और अमित शाह को नकार दिया है.

सीएम भूपेश बघेल ने कहा कि अभी जो पांच राज्यों में चुनाव हुए, उनमें से तीन राज्यों में कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी के नेतृत्व में जीत दर्ज की गई. उन्होंने कहा कि छत्तीसगढ़ की अगर बात करें तो यहां तीन-चौथाई बहुमत से कांग्रेस जीती है. ऐसे में सरोज पांडेय को इस बात को गंभीरता से लेते हुए समझने की जरूरत है कि जनता नरेंद्र मोदी और अमित शाह को नकार चुकी है.

गौरतलब है कि सरोज पांडेय ने प्रियंका गांधी को राष्ट्रीय महासचिव बनाए जाने पर राहुल गांधी को अप्रत्यक्ष रूप से जोकर कहा था.



ये भी पढ़ें:- भाजपा की राष्ट्रीय महामंत्री सरोज पांडेय के बोल, कहा- 6 महीने के हनीमून पर है सरकार
ये भी पढ़ें:- सांसद सरोज पांडेय ने कहा- डॉ. रमन के नेतृत्व में नहीं लड़ेंगे चुनाव, राम मंदिर पर कही ये बात
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading