लाइव टीवी

'CAA को समझाने के लिए राहुल गांधी को इटालियन भाषा में भेजी जाएगी नागरिकता कानून की कॉपी'

Mithilesh Thakur | News18 Chhattisgarh
Updated: January 14, 2020, 5:25 PM IST
'CAA को समझाने के लिए राहुल गांधी को इटालियन भाषा में भेजी जाएगी नागरिकता कानून की कॉपी'
राहुल गांधी पर केन्द्रीय मंत्री बाबुल सुप्रियो ने निशाना साधा. फाइल फोटो.

नागरिकता संशोधन अधिनियम (CAA) को लेकर राजनीतिक बवाल थमने का नाम नहीं ले रहा है. छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) में भी इसको लेकर बयानबाजी तेज है.

  • Share this:
दुर्ग. नागरिकता संशोधन अधिनियम (CAA) को लेकर राजनीतिक बवाल थमने का नाम नहीं ले रहा है. छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) में भी इसको लेकर बयानबाजी तेज है. नरेन्द्र मोदी (Narendra Modi) सरकार के मंत्री बाबुल सुप्रियो ने दुर्ग (Durg) के भिलाई (Bhilai) में सीएए का विरोध करने वालों पर जमकर निशाना साधा. इसके साथ ही उन्होंने बड़ा बयान भी दिया और विपक्षी दलों पर आरोप भी लगाए. भिलाई में सीएए (CAA) का समर्थन करने व इसको लेकर लोगों को जागरूक करने के उद्देश्य से वे भिलाई प्रवास पर पहुंचे हैं. भिलाई (Bhilai) में केन्द्रीय मंत्री बाबुल सुप्रियो (Union Minister Babul Supriyo) ने विपक्षी दलों और उनके नेताओं पर व्यंग्य किया. बाबुल सुप्रियो ने कहा- 'सीएए को समझाने के लिए राहुल गांधी (Rahul Gandhi) को इटालियन भाषा में बिल की कॉपी भेजेंगे.'

बाबुल ने लेफ्ट पार्टी को भी आड़े हाथों लिया और कहा कि उनके लिए चाइना की भाषा में बिल की कॉपी भेजी जाएगी. बाबुल सुप्रियो ने कहा कि विपक्षी दलों द्वारा सीएए को लेकर भ्रामक प्रचार किया जा रहा है. विपक्षी दल देश का महौल खराब करने की राजनीति कर रहे हैं. भिलाई में आयोजित समारोह के दौरान उन्होंने ये बयान दिया.

Chhattisgarh, BJP
केंद्रीय मंत्री बाबुल सुप्रियो ने सीएए का विरोध्क करने वालों पर निशाना साधा.(फाइल फोटो, PTI)


सीएम भूपेश पर लगाए ये आरोप

मंगलवार को छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर पहुंचे केन्द्रीय मंत्री बाबुल सुप्रियो ने मुख्यमंत्री भूपेश बघेल पर भी आरोप लगाए. उन्होंने कहा कि सीएम बघेल सीएए को लेकर भ्रम फैला रहे हैं. साथ ही कहा है ऐसा करके वो संविधान के साथ खिलवाड़ कर रहे हैं. वरिष्ठ और पुराने नेता होने के बाद भी वो अनजान बन रहे हैं.

ये भी पढ़ें:
शेयर मार्केट में 60 ​फीसदी ब्याज का लालच देकर ठगे साढ़े 4 लाख रुपये, आरोपी गिरफ्तार CM भूपेश बघेल ने ट्वीट किया राहुल गांधी का वीडियो, लिखा- 'क्या प्रधानमंत्री ये चुनौती स्वीकार करेंगे?' 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए दुर्ग से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 14, 2020, 4:53 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर