लाइव टीवी

COVID-19 Alert: दुर्ग की सीमाओं को पुलिस ने किया सील, बेवजह घूमने वाले भेजे जा सकते हैं जेल
Durg News in Hindi

News18 Chhattisgarh
Updated: March 24, 2020, 10:59 AM IST
COVID-19 Alert: दुर्ग की सीमाओं को पुलिस ने किया सील, बेवजह घूमने वाले भेजे जा सकते हैं जेल
दुर्ग सीमा को सील किया गया है.

छत्तीसगढ़ के दुर्ग जिले की सीमाओं को पुलिस ने सील कर दिया है. बेवजह घूमने वालों पर सख्ती भी की जा रही है. तय धाराओं के तहत पकड़े गए लोगों को जेल भी भेजा सकता है.

  • Share this:
दुर्ग. छत्तीसगढ़ के दुर्ग जिले की सीमाओं को पुलिस ने सील कर दिया है. बेवजह घूमने वालों पर सख्ती भी की जा रही है. तय धाराओं के तहत पकड़े गए लोगों को जेल भी भेजा सकता है. कोरोना वायरस के संक्रमण को फैलने से रोकने के लिए इस तरह की कवायद की जा रही है. दूसरे जिलों से आने जाने वालों पर रोक लगा दी गई है. अनावश्यक रूप से आने जाने वालों पर प्रतिबंध लगा दिया गया है. दुर्ग बेरला मार्ग बंद कर दिया गया है. इसके अलावा अमलेश्वर से रायपुर मार्ग को भी बंद कर दिया गया है. सड़क पर पुलिस के जवान तैनात किए गए हैं.

करोना वायरस के संक्रमण को रोकने के लिए पूरे जिले में धारा 144 लागू किया गया है. इसके अलावा शहरी इलाकों को लॉक डाउन कर दिया गया है. ऐसे में जो भी अनावश्यक शहर में प्रवेश करेगा या घूमते हुए पाया जाएगा, उसपर सख्ती पुलिस करेगी. बीते सोमवार को रायपुर में इसी तरह के एक मामले में युवकों पर कार्रवाई करते हुए उन्हें जेल दाखिल किया गया है.

इन इलाकों को किया सील
अनुभाग पाटन क्षेत्र की अन्य जिलों से लगने वाली निम्न सीमाएं सील की गई हैं. इसमें पाटन थाना क्षेत्र के तरीघाट नाका बंदी, ठकुराइन टोला नाकाबंदी, अमलेश्वर थाना क्षेत्र के महादेव घाट नाकाबंदी, खुड़मुड़ा घाट नाकाबंदी, रानी तराई थाना क्षेत्र के कौही नाकाबंदी, कीकरमेटा नाकाबंदी, निपानी नाकाबंदी, केसरा नाकाबंदी, अंडा थाना क्षेत्र के बालोद रोड नाका बंदी, निकुम अर्जुंदा रोड नाका बंदी, ग्राम झूला सोमनी रोड नाका बंदी, मचांदुर चौकी के पांगरी नाका बंदी को सील कर दिया गया है.



ये भी पढ़ें:
COVID-19 Alert: डिप्टी कलेक्टर ने टाल दी अपनी शादी, रायपुर में 26 मार्च को बजनी थी शहनाई 

सुकमा नक्सली मुठभेड़: 17 जवानों की निर्मम हत्या की कहानी, साथी जवान की जुबानी 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए दुर्ग से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: March 24, 2020, 10:59 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर