मुंबई से पश्चिम बंगाल जा रहे युवक की छत्तीसगढ़ में मौत, रिपोर्ट निकली कोरोना पॉजिटिव
Durg News in Hindi

मुंबई से पश्चिम बंगाल जा रहे युवक की छत्तीसगढ़ में मौत, रिपोर्ट निकली कोरोना पॉजिटिव
अलावा अच्छी नींद न लेना और खराब खान-पान से इम्यून सिस्टम कमजोर होता है.

युवक की मौत के बाद सैंपल जांच के लिए एम्स भेजा गया था जहां उसके कोरोना पॉजिटिव (COVID-9) होने की पुष्टि हुई है. अब मृतक के परिजनों को भी क्वारंटाइन (Quarantine) कर लिया गया है.

  • Share this:
दुर्ग. मुंबई (Munbai) से पश्चिम बंगाल (West Bengal) जा रहे एक युवक की मौत हो गई. अब उसकी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव (Coronavirus) आई है. इसकी जानकारी खुद स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव (Minister TS Singhdeo) ने अपने ट्वीट के जरिए दी है. बताया जा रहा है कि युवक बस में सफर कर रहा था. भिलाई पहुंचने पर उसकी तबीयत बिगड़ने लगी. फिर अचानक उसकी मौत हो गई. उसका सैंपल लेकर एम्स (AIIMS, Raipur) टेस्ट के लिए भेजा गया था. अब रिपोर्ट पॉजिटिव आई है.

मिली जानकारी के मुताबिक 24 मई को महाराष्ट्र से एक बस में युवक पश्चिम बंगाल जाने के लिए नकला था. जीआरपी चरौदा के पास अचानक बस खराब हो गई. इसमें सवार एक 36 साल के युवक की तबीयत बिगड़ी. युवक ने सीने में दर्द की शिकायत की थी. कुछ देर बार वहीं मौके पर ही उसकी मौत हो गई. एहतियात के तौर पर उसका सैंपल जांच के लिए एम्स भेजा गया था जहां उसके कोरोना पॉजिटिव होने की पुष्टि हुई है. अब मृतक के परिजनों को भी क्वारंटाइन कर लिया गया है. उनके सैंपल जांच के लिए एम्स भेज दिए गए हैं.


स्वास्थ्य मंत्री ने ट्वीट कर दी जानकारी



स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव के मृतक के कोरोना पॉजिटिव आने की खुद जानकारी अपने ट्विटर हैंडल में दी है. स्वास्थ्य मंत्री ने ट्वीट कर कहा कि मुंबई से पश्चिम बंगाल जाने वाली बस में यात्रा कर रहे एक व्यक्ति की मौत हो गई जब बस खराब हुई. शरीर को सभी उचित सावधानियों के साथ संभाला गया और परीक्षण के नमूने लिए गए. एम्स रायपुर से आई रिपोर्ट पॉजिटिव है. बताया जा रहा है कि मृतक का छत्तीसगढ़ से कोई संबंध नहीं था. वहीं दुर्ग जिले में अब कोरोना पाॅजिटिव मरीजों की संख्या 11 हो गई है. तो वहीं प्रदेश में अब एक्टिव मरीजों की संख्या बढ़कर 281 हो गई है.

ये भी पढ़ें:  

स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव बोले- 4 लाख से अधिक प्रवासी मजदूरों के आने की संभावना 

रायपुर: कोरोना केस मिलने के बाद ये इलाका बना कंटेनमेंट जोन, 14 दिनों के लिए पूरी तरह सील  

 
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading