लाइव टीवी

COVID 19: लॉकडाउन में दुकानें खोलने पर सख्ती, 23 पर लगा 50 हजार रुपये जुर्माना
Durg News in Hindi

News18 Chhattisgarh
Updated: March 23, 2020, 5:32 PM IST
COVID 19: लॉकडाउन में दुकानें खोलने पर सख्ती, 23 पर लगा 50 हजार रुपये जुर्माना
लॉकडाउन में बेरोज़गार युवक ने की खुदकुशी की कोशिश

छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के दुर्ग (Durg) जिले में कोरोना वायरस (Corona Virus) से संक्रमण फैलने से बचने के लिए धारा 144 लगाई गई है.

  • Share this:
दुर्ग. छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के दुर्ग (Durg) जिले में कोरोना वायरस (Corona Virus) से संक्रमण फैलने से बचने के लिए धारा 144 लगाई गई है. इसके साथ ही पूरे प्रदेश में लॉकडाउन भी है. इसी बीच भिलाई के वैशाली नगर में संचालित मिलर सुपर बाजार पर नगर निगम की टीम ने कार्रवाई की है. क्योंकि लॉकडाउन के दौरान भी ये सुपर बाजार खुला मिला. नगर निगम भिलाई की टीम ने सुपर बाजार पर 25 हजार रुपये जुर्माना लगाया है. इसके अलावा दूसरे व्यावसायिक प्रतिष्ठानों पर भी कार्रवाई की गई है.

नगर निगम भिलाई की टीम ने 22 अन्य दुकानदारों पर 21 हजार 500 रुपये का जुर्माना लगाया है. इस तरह से सोमवार को नगर निगम भिलाई की टीम ने अलग अलग व्यावसायिक प्रतिष्ठानों पर करीब 50 हजार रुपये जुर्माना लगाया है. इसके अलावा सभी को चेतावनी भी दी गई है. इसमें लॉकडाउन के निर्देश तक गैरजरूरी होने पर भी घर से निकलने वालों पर कार्रवाई की बात कही गई है.

अंबिकापुर में एफआईआर दर्ज
प्रदेश के सरगुजा जिले के अंबिकापुर में कोतवाली पुलिस ने एक होटल संचालक व कांग्रेस नेता और अन्य के खिलाफ एफआईआर दर्ज की है. यहां रविवार को जनता कर्फ्यू के दौरान करीब 2000 लोगों को दावत देने की शिकायत पुलिस को मिली थी. इसके बाद पुलिस ने शुरुआती जांच की और होटल संचालक केके अग्रवाल व आयोजक कांग्रेस नेता इरफान सिद्दकी व अन्य के खिलाफ जुर्म दर्ज किया है.



भी पढ़ें:


सुकमा नक्सली मुठभेड़: 17 जवानों की निर्मम हत्या की कहानी, साथी जवान की जुबानी

COVID 19: छत्तीसगढ़ में लॉकडाउन पर सख्ती, सड़क पर उतरी पुलिस 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए दुर्ग से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: March 23, 2020, 5:32 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading