Home /News /chhattisgarh /

मां को दी गाली, नाबालिग बेटे ने दोस्त को उतारा मौत के घाट, फिर पिता को बताया

मां को दी गाली, नाबालिग बेटे ने दोस्त को उतारा मौत के घाट, फिर पिता को बताया

Durg Crime News Today: दुर्ग में नाबालिग ने की अपने दोस्त की हत्या.

Durg Crime News Today: दुर्ग में नाबालिग ने की अपने दोस्त की हत्या.

Chhattisgarh Crime News: छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh News) के दुर्ग (Durg News) जिले में एक नाबालिग ने बेरहमी से अपने दोस्त की हत्या (Durg Murder Case) कर दी. पुलिस का कहना है कि आरोपी के दोस्त ने उसकी मां से दुर्व्यवहार किया था. इस बात से नाराज होकर नाबालिग ने अपने दोस्त की हत्या कर दी.

अधिक पढ़ें ...

दुर्ग. छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के दुर्ग (Durg) जिले के भिलाई (Bhilai) में हुई दो घटनाओं ने बेटों की दो अलग-अलग तस्वीरें उजागर की है. भिलाई के नेवई थाना क्षेत्र में हुई पहली घटना में मां से दुर्व्यवहार करने पर महिला के नाबालिग बेटे ने अपने ही दोस्त की गला रेतकर हत्या (Murder) कर दी. चार दिन पहले महिला के बेटे का दोस्त उधारी मांगने के लिए आरोपी की मां के पास गया था. जब महिला ने उधारी देने से मना कर दिया तब उसने गाली गलौच की और दुर्व्यवहार किया. यह बातें उसके बेटे को नागवार गुजरी और उसने अपने दोस्त की हत्या करने की योजना बना ली. इसके तहत वो सोमवार की शाम उसे एक सुनसान इलाके में ले गया जहां उसे शराब पिलाई.

फिर आरोपी ने अंधेरा होते ही अपने दोस्त की गला रेतकर हत्या कर दी और मौके से फरार हो गया. इस घटना की नाबालिग ने अपने पिता को भी बाकायदा जानकारी दी. फिलहाल पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया है. मामले की जांच की जा रही है.

पाटन में बेटे ने की मां की हत्या

इधर, पाटन विकासखंड के ग्राम दैमार में एक बेटे ने अपनी ही मां की निर्मम हत्या कर दी. मां बेटे के बीच सिर्फ काम पर जाने के लिए विवाद हुआ था. मां शांति बाई ने काम पर जाने के लिए बेटे सतीश से कहा तो विवाद हो गया और यह विवाद ही हत्या की परिणिति बन गया. जब आरोपी की मां शांति बाई नहाने के लिए बाथरूम गई तब आरोपी सतीश पीछे से आया और भारी भरकम सब्बल से वार कर अपनी ही मां की निर्मम हत्या कर दी.

ये भी पढ़ें: मासूम के सिर में फंसा बर्तन, 2 घंटे रोता रहा बच्चा, डॉक्टरों ने बचाई जान

पुलिस ने दोनों ही मामले में आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. नेवई थाना पुलिस ने अपचारी को कुम्हारी से हिरासत में लिया हो तो वहीं दूसरी घटना के आरोपी को पाटन पुलिस ने ग्राम दैमार से ही गिरफ्तार किया है. दोनों ही मामलो में पुलिस हत्या की धारा के तहत कार्रवाई कर रही है, लेकिन एक ही तरह की दो अलग-अलग घटनाओं ने कुलयुगी बेटों की दो तस्वीरें सामने ला दी है.

Tags: Chhattisgarh news

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर