• Home
  • »
  • News
  • »
  • chhattisgarh
  • »
  • Durg: पुलिस ने BJP के पूर्व पार्षद का कान पकड़वाकर निकाला जुलूस, देखें वीडियो

Durg: पुलिस ने BJP के पूर्व पार्षद का कान पकड़वाकर निकाला जुलूस, देखें वीडियो

लूट के आरोपी पूर्व पार्षद  को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

लूट के आरोपी पूर्व पार्षद को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

Durg Crime News: मोबाइल दुकान में लूट के आरोपी बीजेपी (BJP) के पूर्व पार्षद का पुलिस ने कान पकड़वाकर जुलूस निकाला. पूर्व पार्षद ने लूट के बाद दुकानदार पर हमला भी किया था.

  • Share this:

दुर्ग. छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के दुर्ग (Durg) जिले में लूट के आरोपी भाजपा के पूर्व पार्षद सहित चार आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया गया है. पूर्व पार्षद पर आरोपी है कि उसने उस्तरे से हमला 10 हजार नगद की लूट की थी. वारदात के बाद आरोपी फरार था. अब गिरफ्तारी के बाद पुलिस ने सभी आरोपियों के कान पकड़वाए और शहर की सड़कों पर उनका जुलूस निकाला. इसके बाद सभी को कोर्ट में पेश किया गया है. पूरा मामला कोतवाली क्षेत्र का है.

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक, 18 सितंबर की रात पूर्व पार्षद अजय दुबे अपने कुछ साथियों के साथ महाराजा चौक स्थित मोबाइल शॉप में घुस गया. वहां उसने 10 हजार रुपए की लूट की. जब दुकानदार ने विरोध किया तो उस पर उस्तरे से जानलेवा हमला कर दिया. हमले में दुकानदार के चेहरे और हाथ में गंभीर चोट लग गई थी. इसके बाद पीड़ित रोहित ने पुलिस से मामले की शिकायत की.

धमकी देने का भी आरोप

मोबाइल शॉप में लूट और दुकानदार पर हमला करने के बाद आरोपी ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट किया था. मिली जानकारी के मुताबिक, उसने वीडियो में दुकानदार को जान से मारने की धमकी भी दी थी. दहशतगर्दी के इस वायरल वीडियो में दुकान संचालक को धमकाने और उसके साथ की गई मारपीट भी दिखाई गई थी. वीडियो वायरल होते ही पुलिस हरकत में आई और आरोपियों को गिरफतार कर लिया.

ये भी पढ़ें: Chhattisgarh: बेमेतरा में फिर COVID-19 की दस्तक, 12वीं की 6 छात्राएं पॉजिटिव, मचा हड़कंप

पैसों के लेनदेन से जुड़ा है मामला

पुलिस के मुताबिक आरोपी पूर्व पार्षद ने पूछताछ में बताया कि दुकानदार का एक रिश्तेदार उसके 80 लाख रुपए लेकर फरार हो गया है. काफी कोशिश के बाद जब पैसे वापस नहीं मिले तो वो रोहित के दुकान पहुंचा और उस पर हमला कर दिया. पुलिस का कहना है कि आरोपी के खिलाफ अल-अलग थानों में 20 से ज्यादा मामले दर्ज हैं.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज