Home /News /chhattisgarh /

शराब दुकान के पास बैठकर बना रहे बैंक लूट का प्लान, अचानक पहुंच गई पुलिस, फिर...

शराब दुकान के पास बैठकर बना रहे बैंक लूट का प्लान, अचानक पहुंच गई पुलिस, फिर...

दुर्ग पुलिस ने लूट की साजिश रच रहे आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

दुर्ग पुलिस ने लूट की साजिश रच रहे आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

Chhattisgarh Crime News: छत्तीसगढ़ की दुर्ग पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से आधुनिक पिस्टल 7.65 एमएम, नौ जिंदा कारतूस, दो बटनदार चाकू और एक कटर जब्त किया है.

दुर्ग. छत्तीसगढ़ के दुर्ग जिले में भिलाई के चरोदा क्षेत्र में बैंक में डकैती की साजिश रचते 5 आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. आरोपियों में एक नाबालिग भी शामिल है. पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से आधुनिक पिस्टल 7.65 एमएम, जिन्दा कारतूस 09 नग, 02 नग खली कारतूस, दो नग बटनदार चाकू, एक नग कटर जब्त किया है. पुलिस ने बीते सोमवार को मामले में खुलासा किया.

दुर्ग एएसपी संजय ध्रुव ने बताया कि 17 अक्टूबर को सूचना मिली कि ग्राम दादर शराब भट्टी के पास पानी टंकी के नीचे पांच लोग बैंक में डकैती की साजिश रच रहे हैं. इस सूचना पर तीन टीम गठित करके घेराबंदी कर पांच युवकों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर तलाशी ली गई, जिसमें आरोपियों के कब्जे से पिस्टल और जिंदा कारतूस, एक स्प्रिंगनुमा बटन चाकू, लोहे का कटर, लोहे का सब्बल एवं मिर्ची पावडर, सहित अन्य सामग्री मिली. पूछताछ में आरोपियों ने चरोदा स्थित यूको बैक में डकैती करने की साजिश रचने की बात स्वीकार की है. मामले के सभी आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. जिनके खिलाफ कार्रवाई की जा रही है.

नेपाल की पिस्टल

पुलिस ने बताया कि आरोपियों के पास नेपाल की पिस्टल बरामद हुई है. पुलिस यह भी पता लगा रही है कि इनके पास नेपाल की पिस्टल कैसे आईं. साथ ही ये भी पता लगाया जा रहा है कि क्या लूट की दूसरी वारदातों को आरोपी पहले अंजाम दे चुके हैं. आरोपी क्या किसी अंतरराज्यीय गैंग से जुड़े हैं या फिर पहली बार लूट की साजिश रच रहे थे. पुलिस मामले के तह तक पहुंचने का प्रयास कर रही है. पूछताछ में पुलिस को अहम जानकारियां मिलने की उम्मीद है.

Tags: Chhattisgarh news, UCO bank

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर