लाइव टीवी

महिला कर्मियों को अश्लील वीडियो भेजने के आरोपी अफसर पर कार्रवाई की मांग
Durg News in Hindi

Mithilesh Thakur | News18 Chhattisgarh
Updated: May 2, 2019, 11:48 AM IST
महिला कर्मियों को अश्लील वीडियो भेजने के आरोपी अफसर पर कार्रवाई की मांग
प्रतिकात्मक तस्वीर

छत्तीसगढ़ के दुर्ग जिले के बाल संरक्षण अधिकारी किशन साहू पर साथ में काम करने वाली महिलाओं को अश्लील मैसेज और वीडियो भेजने का आरोप लगा है.

  • Share this:
छत्तीसगढ़ के दुर्ग जिले के बाल संरक्षण अधिकारी किशन साहू पर साथ में काम करने वाली महिलाओं को अश्लील मैसेज और वीडियो भेजने का आरोप लगा है. मामले की शिकायत मुख्यमंत्री भूपेश बघेल तक से होने के बाद अब तक आरोपी अधिकारी यथावत कार्य कर रहा है. हालांकि इस मामले की शिकायत सीएम से होने के बाद आरोपी के खिलाफ विभागीय जांच हुई, जिसमें शिकायत करने वाली महिलाओं ने कमेटी के समक्ष अपना बयान भी दिया है.

महिला सहकर्मियों के बयान के दौरान अश्लील वीडियो और मैसेज भेजने का प्रमाण भी देना बताया जा रहा है, लेकिन बयान होने के एक सप्ताह बीत जाने के बावजूद अब तक कोई कार्रवाई नहीं की गई है, जिससे विभाग में कार्यरत महिलाएं आरोप लगा रही हैं कि अफसर को बचाने की कोशिश की जा रही है.

गौरतलब है कि विभाग में किशन साहू गैर संस्थागत बाल संरक्षण अधिकारी महिला एवं बाल विकास विभाग में विगत 6 वर्षो से कार्य कर रहा है. महिला कर्मियों का आरोप है कि उसकी हरकतों ने महिलाओ को अपना कार्य करना मुश्किल कर दिया है. परियोजना अधिकारी किरण सिंह का कहना है कि जांच रिपोर्ट आने के बाद उचित कार्रवाई की जाएगी.

ये भी पढ़ें:

गढ़चिरौली नक्सली हमले की सीएम भूपेश बघेल ने की निंदा, शहीद जवानों को दी श्रद्धांजलि 
राट सराफ अपहरण कांड में शामिल तीन आरोपियों को जेल, एक अभी भी फरार 
भिलाई के सेक्टर-9 अस्पताल के डॉक्टर को 3 साल की सजा, मरीज से रिश्वत लेते हुए थे गिरफ्ताररायपुर में स्पा सेंटर की आड़ में चल रहा था सेक्स रैकेट, पुलिस ने 5 लड़कियों को लिया हिरासत में 
क क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए दुर्ग से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: May 2, 2019, 11:48 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर