महिला मित्र से छेड़खानी को लेकर शुरू हुए विवाद में एक की गई जान, हत्यारा रायपुर से गिरफ्तार

भिलाई में महिला मित्र से युवक ने छेड़खानी की थी, जिससे भड़के महिला के दोस्त ने गुस्से में आकर युवक की चाकू से गोदकर हत्या कर दी.

News18 Chhattisgarh
Updated: September 10, 2019, 2:08 PM IST
महिला मित्र से छेड़खानी को लेकर शुरू हुए विवाद में एक की गई जान, हत्यारा रायपुर से गिरफ्तार
महिला मित्र से युवक ने छेड़खानी की थी, जिससे भड़के आरोपी ने गुस्से में आकर युवक की हत्या कर दी. (सांकेतिक तस्वीर)
News18 Chhattisgarh
Updated: September 10, 2019, 2:08 PM IST
भिलाई. छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के भिलाई (दुर्ग) (Bhilai) में सेक्टर 8 के पास बीते सोमवार की शाम को एक युवक की चाकू (Knife) मारकर हत्या (Murder) कर दी गई. हत्या के महज 4 घंटे के अदंर ही पुलिस ने आरोपी को रायपुर से गिरफ्तार कर लिया. आरोपी की पहचान शुभम थॉमस के रूप में हुई है. देर रात पुलिस उसे रायपुर से गिरफ्तार कर भिलाई ले आई है. अब मामले में आगे की कार्रवाई शुरू कर दी गई है. बताया जा रहा है कि महिला मित्र से युवक ने छेड़खानी की थी, जिससे भड़के आरोपी ने गुस्से में आकर युवक की हत्या कर दी थी.

अस्पताल में इलाज के दौरान मौत

संबंधित मामले में भिलाई नगर थाना पुलिस की मानें तो मॉडल टाउन निवासी कैलाश गुप्ता उर्फ राजा उर्फ यश (मृतक) बीते सोमवार की शाम को गणेश पूजा देखने के लिए घर से निकला था. वह सेक्टर-8 में ही घूम रहा था. तभी उस दौरान उसका शुभम थॉमस (आरोपी) से विवाद हो गया, जिसके बाद आरोपी ने यश पर चाकू से हमला कर दिया. घटना के बाद गंभीर रूप से घायल कैलाश वहीं पर बेहोश होकर गिर गया. उसे एक कार सवार ने किसी तरह अस्पताल पहुंचाया. अस्पताल में उपचार के दौरान यश ने दम तोड़ दिया.

क्राइम रिपोर्ट-crime report
अस्पताल में इलाज के दौरान युवक की मौत (सांकेतिक तस्वीर)


युवती ने की पहचान

घटना की सूचना मिलते ही मौके पर जब पुलिस पहुंची तो एक युवती के जरिए यश (मृतक) की पहचान हो पाई. प्राथमिक तौर पर पता चला कि युवक (मृतक) अंडे का ठेला लगाता था. वह अपने तीन दोस्तों के साथ सेक्टर 8 इलाके में घूमने निकला था.

महिला मित्र से छेड़खानी पर शुभम को आया था गुस्सा
Loading...

वहीं हमले को अंजाम देने के बाद आरोपी शुभम वहां से भाग निकला. पूजा पंडाल में हुई वारदात के चलते पुलिस तुरंत हरकत में आ गई. इसके बाद जांच के दौरान पता चला कि यश ने शुभम की महिला मित्र से छेड़खानी की थी. इसी के चलते शुभम ने गुस्से में आकर यश पर चाकू से हमला कर दिया था.

इस दौरान पुलिस ने आरोपी की तलाश में पांच टीमों को गठन कर छानबीन में लगाई थी. नतीजतन 4 घंटे के अंदर ही पुलिस ने शुभम थॉमस को रायपुर से गिरफ्तार कर लिया.

ये भी पढ़ें:- पत्नी को साथ ले जाने की जिद कर रहा था प्रेमी, पति ने कैंची घोंप कर दी हत्या

किन्नरों के ठिकाने से पुलिस को मिली दो बच्चियां

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए दुर्ग से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 10, 2019, 2:03 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...