Chhattihgarh: दुर्ग में सराफा कारोबारी के घर DRI की दबिश, व्यापारियों ने मचाया बवाल

व्यापारियों ने थाने का घेराव किया.

व्यापारियों ने थाने का घेराव किया.

DRI Raid In bullion Merchant’s Home: सराफा कारोबारी और छत्तीसगढ़ चेम्बर ऑफ कॉमर्स के प्रदेश उपाध्यक्ष प्रकाश सांखला के दुर्ग स्थित निवास पर डायरेक्टोरेट ऑफ रेवन्यू इंटेलिजेंस (DRI) टीम की दबिश के दौरान जमकर बवाल हुआ.

  • Share this:

दुर्ग. सराफा कारोबारी और छत्तीसगढ़ चेम्बर ऑफ कॉमर्स के प्रदेश उपाध्यक्ष प्रकाश सांखला के दुर्ग स्थित निवास पर डायरेक्टोरेट ऑफ रेवन्यू इंटेलिजेंस (DRI) टीम की दबिश के दौरान जमकर बवाल हुआ. बीते मंगलवार को छापेमारी के बाद बवाल इतना बढ़ गया कि व्यापारी और डीआरआई टीम के अधिकारी आमने-सामने आ गए. मामला थाने तक पहुंच गया और वहां भी घंटों गर्मागर्मी होती रही.

बता दें कि डीआरआई की टीम ने मंगलवार को प्रकाश सांखला के महावीर कॉलोनी स्थित उनके निवास पर छापेमारी की और दोपहर तक दस्तावेजों की जांच करते रही. इस छापेमारी कि इलाके के कारोबारियों को जानकारी मिल चुकी थी. दोपहर बाद अचानक टीम प्रकाश सांखला के बेटे को गाड़ी में ले जाने लगी. इस दौरान घर के बाहर बड़ी संख्या में खडे़ व्यापारियों की उन पर नजर पड़ गई.

डीआरआई टीम को घेर लिया

घर के बाहर जमा व्यापारियों की अनदेखी और उनके सवालों का जवाब दिए बगैर जब सांखला के बेटे को गाड़ी से सीधे ले जाने लगे तो व्यापारियों ने डीआरआई टीम को घेर लिया. इसके बाद टीम दुर्ग सिटी कोतवाली थाना पहुंच गई. पीछे-पीछे व्यापारी भी बड़ी संख्या में वहां पहुंच गए. इस बीच अधिकारियों और व्यापारियों के बीच काफी गर्मागर्मी भी हुई. व्यापारियों का आरोप था कि अधिकारी प्रकाश सांखला के बेटे के साथ दुर्व्यवहार किया गया है और उसके साथ मारपीट भी की गई है.
व्यापारियों ने डीआरआई के बर्ताव पर उठाया सवाल

इधर डीआरआई टीम के साथ भी व्यापारियों की खासी झडप की खबरें सामने आईं. व्यापारियों ने थाने का घेराव कर दिया. चेम्बर आफ कामर्स के कई अन्य पदाधिकारी भी थाने पहुंच गए. चेम्बर ऑफ कॉमर्स के प्रदेश महामंत्री अजय भसीन ने कहा कि टीम का बर्ताव सांखला परिवार के साथ ठीक नहीं था. इसका विरोध किया जा रहा है. देर रात तक व्यापारी और टीम थाना परिसर में मौजूद रही.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज