ड्राइवर ने युवती को बंधक बनाकर किया रेप, जान बचाने खंडहर में छिपी रही पीड़िता

भिलाई-3 (Bhilai-3) थाना क्षेत्र के हाउसिंग बोर्ड निवासी एक 19 वर्षीय युवती का अपहरण बीते 25 अगस्त की शाम को उसी के घर के बाहर से कर लिया गया था.

Mithilesh Thakur | News18 Chhattisgarh
Updated: August 27, 2019, 10:51 AM IST
ड्राइवर ने युवती को बंधक बनाकर किया रेप, जान बचाने खंडहर में छिपी रही पीड़िता
छत्तीसगढ़ के दुर्ग जिले में भिलाई-3 पुलिस ने रेप के एक मामले में दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है.(प्रतीकात्मक फोटो)
Mithilesh Thakur
Mithilesh Thakur | News18 Chhattisgarh
Updated: August 27, 2019, 10:51 AM IST
छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के दुर्ग (Durg) जिले में भिलाई-3 पुलिस ने रेप (Rape) के एक मामले में दो आरोपियों को गिरफ्तार (Arrest) किया है. मुख्य आरोपी एक स्कूल बस का ड्राइवर (Driver) है. युवती कक्षा 12वीं में उसी बस से स्कूल जाया करती थी. इसी दौरान युवती की जान पहचान आरोपी ड्राइवर से हुई. ड्राइवर ने इसका ही फायदा उठाकर युवती को मिलने के लिए बुलाया और फिर उसका अपहरण (Kidnap) कर बंधक बना लिया. इसी दौरान आरोपी ने युवती के साथ दुष्कर्म (Rape) किया. इसी पूरी वारदात (Crime) में आरोपी के एक दोस्त ने उसकी मदद की.

पुलिस (Police) से मिली जानकारी के मुताबिक भिलाई-3 (Bhilai-3) थाना क्षेत्र के हाउसिंग बोर्ड निवासी एक 19 वर्षीय युवती का अपहरण बीते 25 अगस्त की शाम को उसी के घर के बाहर से कर लिया गया था. मामले में मुख्य आरोपी स्कूल बस ड्राइवर पुरुषोत्तम उर्फ पप्पू मंडावी ने युवती को अपने उमदा के सोमनी स्थित अपने घर ले गया. यहां युवती को बंधक बनाया और उसके साथ दुष्कर्म किया. इसके बाद सोमवार की सुबह आरोपी ने युवती को अपने दोस्त भूपेन्द्र पटेल के घर छोड़ दिया. आशंका जताई जा रही है कि आरोपी युवती की हत्या के फिराक में थे. इसी दौराना युवती आरोपियों चंगुल से भागकर आसपास के खंडहर में छिप गई.

मोहल्ले वालों ने दी सूचना
खंडहर में छिपी युवती को मोहल्ले वालों ने देखा तो उसके पास गए. साथ ही इसकी सूचना युवती के परिजनों को दी. इसके बाद परिजन युवती को साथ ले गए और भिलाई 3 पुलिस थाने में इसकी शिकायत की. पुलिस ने तुरंत कार्रवाई करते हुए आरोपियों को सोमवार को ही गिरफ्तार कर लिया है. आज आरोपियों को कोर्ट में पेश किया जाएगा. भिलाई 3 थाना प्रभारी संजीव कुमार मिश्रा ने बताया कि घटना रविवार शाम करीब 7 बजे की है. आरोपी ड्राइवर युवती के घर पहुंचा था. उसने युवती को बातचीत करने के बहाने बाहर बुलाया. फिर अपहरण कर अपने घर ले गया और वारदात को अंजाम दिया. आरोपियों ने वारदात में एक मोपेड और एक बाइक का इस्तेमाल किया था, उसे भी जब्त कर लिया गया है.

ये भी पढ़ें: नक्सल समस्या पर अमित शाह ने दिल्ली में बनाई रणनीति, छत्तीसगढ़ में हाई अलर्ट  

ये भी पढ़ें: 8 लाख रुपये के हीरे की तस्करी की फिराक में 4 आरोपी गिरफ्तार, तस्करों तक ऐसे पहुंची पुलिस 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए दुर्ग से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 27, 2019, 10:51 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...