• Home
  • »
  • News
  • »
  • chhattisgarh
  • »
  • 'Kiss' की सजाः लड़की का चुंबन लेकर 2 साल पछताएगा युवक, जेल में 'पीसनी पड़ेगी चक्की'

'Kiss' की सजाः लड़की का चुंबन लेकर 2 साल पछताएगा युवक, जेल में 'पीसनी पड़ेगी चक्की'

दुर्ग कोर्ट ने आरोपी युवक के खिलाफ फैसला सुनाया है.

दुर्ग कोर्ट ने आरोपी युवक के खिलाफ फैसला सुनाया है.

Durg Court News: छत्तीसगढ़ के दुर्ग जिले के उतई थाना क्षेत्र में एक मनचले युवक ने नाबालिग लड़की को पकड़ कर कंधे पर 'किस' किया था. लड़की के माता-पिता इस बात को लेकर कोर्ट पहुंच गए. अदालत ने इसे अपराध मानते हुए युवक को 2 साल जेल की सजा सुनाई है.

  • Share this:

    दुर्ग. छत्तीसगढ़ के दुर्ग जिले में एक मनचले को अदालत ने 2 साल तक जेल की सजा सुनाई है. इस युवक ने नाबालिग लड़की की मर्जी के बगैर उसका चुंबन किया था. दुर्ग न्यायालय के विशेष न्यायाघीश अविनाश के त्रिपाठी की अदालत में पाक्सो एक्ट के आरोपी के खिलाफ फैसला सुनाया गया. आरोपी कामता पटेल ने नाबालिग को धोखे से चुंबन किया था. मामले में विचारण के बाद आरोपी दोषी पाया गया और कोर्ट ने उसे 2 साल की सजा दी है.

    प्रकरण के मुताबिक दुर्ग जिले के उतई थाना क्षेत्र में एक नाबालिग बाजार से वापस अपने घर जा रही थी. घर से ही कुछ दूरी पर आरोपी कामता पटेल ने पीछे से उसे पकड़ा और उसके कंधे पर चुंबन किया. घटना के बाद लड़की चौंक गई. युवक की इस हरकत की जानकारी उसने अपने परिजनों को दी. इसके परिजन उतई पुलिस थानें पहुंचे और युवक के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई. पुलिस ने आरोपी के खिलाफ आईपीसी की धारा 354 व पाक्सो एक्ट के तहत केस दर्ज किया. मामले में जांच के बाद चार्जशीट पेश की गई. इस पर कोर्ट ने बीते 14 सितंबर को फैसला दिया है.

    इस केस में भी पीड़िता लगा रही गुहार

    छत्तीसगढ़ से ही जुड़े एक और मामले में पीड़िता व उसकी मां हाईकोर्ट पहुंची है. यह मामला आठ वर्षीय बच्ची व उनकी मां के मोबाइल व मेल को हैक कर उसे ब्लैकमेल करने का है. इस मामले में पुलिस द्वारा कोई कार्रवाई नहीं करने को लेकर कोर्ट में याचिका दायर की गई है. हाईकोर्ट ने कबीर नगर व पुरानी बस्ती थाना प्रभारी को तलब किया है. कोर्ट ने इस मामले की जांच कर शपथपत्र के साथ रिपोर्ट मांगी है. दरअसल रायपुर निवासी आठ वर्षीय बच्ची व उनकी मां के मोबाइल व ई-मेल को हैक कर लिया गया है. इसके बाद से उन्हें इंटरनेट मीडिया के जरिए तरह-तरह से परेशान किया जा रहा है. इसके साथ ही अश्लील मैसेज कर उनसे स्र्पयों की मांग कर ब्लैकमेल भी किया जा रहा है.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज