मां ने पहले 5 साल की बेटी का गला घोटा, फिर 11 साल के बेटे के साथ लगा ली फांसी

घटना की जानकारी मिलते ही पूरे इलाके में हड़कंप मच गया है. पुलिस (Police) के वरिष्ठ अधिकारी भी मौके पर पहुंच जांच कर रहे है.

Mithilesh Thakur | News18 Chhattisgarh
Updated: August 12, 2019, 4:31 PM IST
मां ने पहले 5 साल की बेटी का गला घोटा, फिर 11 साल के बेटे के साथ लगा ली फांसी
सुसाइड की असल वजह सामने नहीं आई है. मामले की जांच पुलिस कर रही है. (सांकेतिक तस्वीर)
Mithilesh Thakur
Mithilesh Thakur | News18 Chhattisgarh
Updated: August 12, 2019, 4:31 PM IST
दुर्ग जिले से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आ रही है. बताया जा रहा है कि जामुल इलाके में एक इंजीनियर की पत्नी ने अपने दो बच्चों के साथ खुदकुशी कर ली है. कहा जा रहा है कि पहले मां (Mother) ने अपने बेटी (Daughter) की गला घोटकर हत्या कर दी. फिर 11 साल के बेटे (Son) के साथ फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली. घटना की जानकारी मिलते ही पूरे इलाके में हड़कंप मच गया है. पुलिस (Police)  के वरिष्ठ अधिकारी भी मौके पर पहुंच जांच कर रहे है.

एक झटके में तबाह हुआ पूरा परिवार

पूरी घटना ACC कॉलोनी जामुल है. मिली जानकारी के मुताबिक एसीसी सीमेंट फैक्ट्री में इंजीनियर के पोस्ट पर काम करने वाले रंजीत सिंह अपनी पत्नी प्रीति और दो बच्चों के साथ कॉलोनी में रहते थे. सोमवार दोपहर रंजीन की पत्नी ने कुछ ऐसे खौफनाक कदम उठाया जिससे ये पूरा परिवार तबाह हो गया.

दरवाजा खुला तो सामने थी....

बताया जा रहा है कि सोमवार दोपहर रंजीत सिंह के घर रोज की तरह उनका दूध वाला आया. उसे काफी देर तक दरवाजा खटखटाया लेकिन कोई रिस्पॉस नहीं मिला. उसने आवाज लगाई, खिड़की से झांकने की कोशिश की, लेकिन घर के अंदर से कोई जवाब नहीं मिला. घबराए दूधवाले ने फौरन पड़ोसियों को इसकी जानकारी दी. आस-पास के लोगों ने जब मशक्कत के बाद घर का दरवाजा खोला तो सब सकते में आ गए.

पहले की बेटी की हत्या, फिर लगा ली फांसी:

कहा जा रहा है कि रंजीत की पत्नी प्रीति ने पहले अपनी 5 साल की बेटी की गला घोटकर हत्या कर दी. बेटी को मारने के बाद महिला ने 11 साल के बेटे के साथ फांसी लगाकर सुसाइड (Suicide) कर लिया. फिलहाल घटना की पीछे की वजह सामने नहीं आई है. घटना की खबर मिले ही पति रंजीत सिंह भी पहुंच गए. कार्रवाई करते हुए जामुल पुलिस ने तीनों शवों को कब्जे में कर लिया है और आगे की कार्रवाई कर रही है.
Loading...

ये भी पढ़ें: 

25 अगस्त तक रद्द है कई ट्रेन, टिकट बुक करने से पहले जरूर देखें ये लिस्ट

आखिर कैसे स्मार्ट सिटी बनेगा रायपुर, 6 महीने से शुरू ही नहीं हुए ये ''ड्रीम प्रोजेक्ट'' 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए दुर्ग से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 12, 2019, 4:18 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...