लाइव टीवी

पिता ने नाबालिग बेटियों का किया दैहिक शोषण, कोर्ट ने सुनाई ये बड़ी सजा
Durg News in Hindi

Mithilesh Thakur | News18 Chhattisgarh
Updated: January 11, 2020, 10:32 AM IST
पिता ने नाबालिग बेटियों का किया दैहिक शोषण, कोर्ट ने सुनाई ये बड़ी सजा
आरोपी के खिलाफ पीड़ित दोनों बेटियों ने पुलिस में अलग अलग शिकायत दर्ज कराई थी. (File Photo)

दोनों ही फैसले फास्ट ट्रैक न्यायाधीश शुभ्रा पचौरी की अदालत में सुनाए गए है.

  • Share this:
दुर्ग. छत्तीसगढ़ के दुर्ग जिले में हुए दुष्कर्म के एक मामले में फास्ट ट्रैक कोर्ट ने एक बड़ा फैसला सुनाया है. पिता ने अपनी ही दो नाबालिग बेटों के साथ अनाचार किया था. दैहिक शोषण के इस मामले में कोर्ट ने आरोपी पिता को जीवन भर के कारावास से दंडित किया है. जानकारी के मुताबिक आरोपी पिता तकरीबन 5 सालों से अपनी नाबालिग बेटियों के साथ अनाचार कर रहा था. आरोपी के खिलाफ दोनों पीड़ितओं ने पुलिस से शिकायत की थी. शिकायत के बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार किया था. अब कोर्ट ने आरोपी को सजा सुना दी है.

बेटियों से की थी हैवानियत

मिली जानकारी के मुताबित अपनी मासूम बेटियों के साथ हैवानियत करने वाले पिता को अदालत द्वारा जीवन भर जेल की कोठरी में कैद रखे जाने का फैसला सुनाया है. तो वहीं अपनी छोटी बेटी का दैहिक शोषण करने के मामले में भी अदालत ने आरोपी पिता को जीवन भर कैद में रखे जाने का फैसला सुनाया है. इससे पूर्व बड़ी बेटी का दैहिक शोषण करने वाले इस आरोपी पिता को अदालत ने जीवन भर के कारावास से दंडित किए जाने का फैसला दिया था. इस प्रकार से पिता को दो बेटियों से अनाचार के मामले में चार बार जीवन भर की कैद से दंडित किया है. दोनों ही फैसले फास्ट ट्रैक न्यायाधीश शुभ्रा पचौरी की अदालत में सुनाए गए है.

मामलों में अभियोजन पक्ष की ओर से अति. लोक अभियोजक कमल किशोर वर्मा ने पैरवी की थी. इस मामले का आरोपी पिता लगभग 5 साल से अपनी दो नाबालिग बेटियों के साथ यौनाचार कर रहा था. पिता ने जब इस हरकत की शुरुआत की थी, तहब पीड़ित की उम्र महज 9 वर्ष थी. ये अदालत ने महज 6 माह की अवधि में विचारण पश्चात यह फैसला सुनाया है. आरोपी के खिलाफ पीड़ित दोनों बेटियों ने पुलिस में अलग अलग शिकायत दर्ज कराई थी, जिसमें से दूसरे मामले में अदालत ने ये फैसला सुनाया है.


ये भी पढ़ें: 

 शपथ के तुरंत बाद नए मेयर एजाज ढेबर ने मांग लिए 500 करोड़, मिला ये जवाब  

सुकमा-बीजापुर सीमा पर पुलिस-नक्सली मुठभेड़, DRG के दो जवान जख्मी 

 निकाय चुनाव में BJP हुई बुरी तरह 'फेल', मजबूत विपक्ष साबित करने क्या होगी प्लानिंग?  

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए दुर्ग से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 11, 2020, 10:32 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर