लाइव टीवी

आपसी विवाद में पिता ने अपने बेटे पर किया जानलेवा हमला, फिर खुद ऐसे दे दी जान

News18 Chhattisgarh
Updated: January 30, 2020, 1:29 PM IST
आपसी विवाद में पिता ने अपने बेटे पर किया जानलेवा हमला, फिर खुद ऐसे दे दी जान
फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के दुर्ग (Durg) जिले के भिलाई (Bhilai) में गुरुववार को एक दर्दनाक वारदात (Crime) हुई.

  • Share this:
दुर्ग. छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के दुर्ग (Durg) जिले के भिलाई (Bhilai) में गुरुववार को एक दर्दनाक वारदात (Crime) हुई. भिलाई के खुर्सीपार (Khursipar) के अंडा चौक के पास एक घर में पिता ने अपने ही बेटे पर जानलेवा हमला कर दिया. पुलिस (Police) का दावा है कि पिता ने आपसी विवाद के बाद अपने ही बेटे पर हमला कर दिया. इसके बाद खुद भी फांसी पर लटकर अपनी जान दे दी. पिता ने अपने जवान बेटे पर चाकू से वार किए. इससे वो गंभीर रूप से घायल हो गया है. नाजुक हालत में उसको अस्पताल में भर्ती कराया गया है. पिता ने इसके बाद खुद भी अपनी जान दे दी.

भिलाई (Bhilai) के खुर्सीपार अंडा चौक, दुर्गा मंदिर के पास वारदात हुई है. खुर्सीपार पुलिस थाना प्रभारी सुरेंद्र उइके ने बताया कि चाकू लगने के कारण घायल युवक गुलशन बघेल उम्र 27 साल की स्थिति नाजुक है. घायल को पड़ोसियों की मदद से अस्पताल में भर्ती कराया गया. पिता रामदास बघेल, उम्र 59 ने घटना के बाद फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. इस मामले में मर्ग कायम कर पुलिस जांच कर रही है.

अल सुबह हुआ विवाद
पुलिस के मुताबिक पिता और जवान बेटे के बीच गुरुवार की अल सुबह 5 बजे के आस पास विवाद हुआ. पड़ोसियों ने बताया कि पीड़ित परिवार के घर से जोर-जोर से आवाज आ रही थी. जब घर के अंदर जाकर देखा तो बेटा चाकू लगने के बाद खून से लथपथ होकर जमीन पर पड़ा था. वहीं पास खड़ा पिता रो रहा था. घायल गुलशन को तुरंत उपचार के लिए अस्पताल ले गए. इसी बीच पिता ने खुद को फांसी लगा ली.

ये भी पढ़ें:
मंदिर तोड़ने पहुंचे निगम के अफसर तो लोग चक्काजाम कर सड़क पर ही पढ़ने लगे हनुमान चालिसा 

छत्तीसगढ़: वोट के लालच में प्रत्याशी ने बांटे थे गिफ्ट, हार पर बौखलाया तो वोटर्स ने लौटाए सामान 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए दुर्ग से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 30, 2020, 1:29 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर