फ्रेंडशिप डे पर टिक-टॉक का वीडियो बनाते डूबने लगा दोस्त, बचाने गए किशोर की मौत

मोबाइल एप टिक-टॉक पर वीडियो बनाने के चक्कर में दो दोस्‍त हमेशा के लिए एक-दूसरे से जुदा हो गए.

News18 Chhattisgarh
Updated: August 5, 2019, 9:13 AM IST
फ्रेंडशिप डे पर टिक-टॉक का वीडियो बनाते डूबने लगा दोस्त, बचाने गए किशोर की मौत
मोबाइल एप टिक टॉक पर वीडियो बनाने के चक्कर में दोस्त हमेशा के लिए जुदा हो गए. सांकेतिक फोटो.
News18 Chhattisgarh
Updated: August 5, 2019, 9:13 AM IST
फ्रेंडशिप डे के दिन भिलाई में एक सनसनीखेज मामला सामने आया. मोबाइल एप टिक-टॉक पर वीडियो बनाने के चक्कर में दोस्त हमेशा के लिए जुदा हो गए. ​घटना भिलाई के हथखोज की है. रविवार को फ्रेंडशिप डे पर मंदिर जाने के नाम से निकले पांच दोस्त पास के ही मुरम खदान में चले गए. पानी से भरे गहरे मुरम खदान के किनारे 15 सेकेंड का टिक-टॉक वीडियो बनाने लगे. इस बीच चार दोस्त गहरी खदान में उतरे, जिनमें से एक दोस्त डूबने लगा. उसे बचाने के चक्कर में दूसरे की मौत हो गई. मृतक की पहचान प्रवीण के तौर पर की गई है.

मिली जानकारी के मुताबिक, मृतक किशोर दोस्तों के साथ इंजीनियरिंग पार्क हथखोज के पीछे स्थित मुरम खदान के पास गया हुआ था. वहां पर वे टिक-टॉक वीडियो बनाने लगा. इसी दौरान एक किशोर पानी में डूबने लगा. अपने दोस्‍त को बचाने के लिए किशोर भी पानी में उतर गया और डूबने से उसकी मौत हो गई. घटना दोपहर करीब ढाई बजे की है और शाम करीब साढ़े छह बजे उसके शव को बरामद किया जा सका.

खदान में पानी भरे होने के कारण किशोरी की डूबने से मौत हो गई.


खुर्सीपार का रहने वाला था मृतक

भिलाई के खुर्सीपार अंडा चौक सड़क 32 जोन-2 निवासी 15 वर्षीय प्रवीण मेरकाब बीते रविवार की दोपहर करीब साढ़े 12 बजे अपने पांच दोस्तों के साथ घर से निकला था. दोपहर करीब ढाई बजे वह इंजीनियरिंग पार्क हथखोज के पास मुरम खदान के पीछे गया. वहां उसके कुछ दोस्त पानी में उतरे और मृतक वहीं खड़े होकर टिक-टॉक बनाने लगा. पानी में उतरे लड़कों में से एक पानी में डूबने लगा, जिसे बचाने के चक्कर में मृतक पानी में कूदा और वो भी डूबने लगा. वहां पर गाड़ी धो रहे एक व्यक्ति ने पहले वाले लड़के को तो बचा लिया, लेकिन प्रवीण पानी में डूब गया.

जाल में फंसा शव
जानकारी मिलने के बाद पुलिस ने गोताखोरों की मदद से काफी देर तक किशोर की तलाश की, लेकिन उसके बारे में कुछ भी जानकारी नहीं मिली. इसके बाद एसडीआरएफ को इसकी जानकारी दी गई. इसपर एसडीआरएफ की टीम मौके पर पहुंची और पानी में उतरने की तैयारी शुरू की. एसडीआरएफ के जवानों के पानी में उतरने के पहले ही एक व्यक्ति ने पानी में जाल फेंका और किशोर के शव को बाहर निकाल गया.
Loading...

ये भी पढ़ें:- एक अनोखा चश्मा जो नेत्रहीनों को राह दिखाने में करेगा मदद... 

ये भी पढ़ें:- सब्जियां हुई महंगी, मशरूम का दाम उड़ा देगी होश
First published: August 5, 2019, 8:46 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...