फेसबुक पर नाबालिग से दोस्‍ती के बाद फोटो एडिट कर ब्‍लैकमेल और अपहरण

Mithilesh Thakur | ETV MP/Chhattisgarh
Updated: August 13, 2017, 2:42 PM IST
फेसबुक पर नाबालिग से दोस्‍ती के बाद फोटो एडिट कर ब्‍लैकमेल और अपहरण
कुंदन रज्‍जाक की मां और भाई को गिरफ्तार कर ले जाती पुलिस.
Mithilesh Thakur | ETV MP/Chhattisgarh
Updated: August 13, 2017, 2:42 PM IST
छत्‍तीसगढ़ के दुर्ग में रहने वाली एक नाबालिग से फेसबुक के माध्यम से दोस्ती करने के बाद उसका फोटो एडिट कर ब्लैकमेल करने और फिर अपहरण करने का एक सनसनीखेज मामला प्रकाश में आया है. आरोपी ने नाबालिग से करीब 3 लाख रुपए ऐंठ लिए थे.

आरोपी ने करीब पांच माह पूर्व एक नाबालिग को फेसबुक के माध्यम से अपने जाल में फंसाया और उसे इस कदर मजबूर कर दिया कि न सिर्फ नाबालिग को मजबूरीवश आरोपी को लाखों रुपए देने पड़ गए. जब घर वालों की सख्ती से पैसे मिलने बंद हो गए तो उसे घर के जेवर तक आरोपी तक पहुंचाने पड़े.

हाल ही में 6 अगस्त को फिर आरोपी कुंदन रज्जाक ने नाबालिग को रायपुर स्थित अपने घर पैसे लेकर बुलाया और फिर उसका अपहरण कर लिया. आरोपी के इस खेल में उसकी मां और उसका भाई भी शामिल था. जब नाबालिग घर नहीं पहुंची तो परिजनों ने लोक लाज के भय से पुलिस में शिकायत न
कर एक पुलिस मित्र का सहारा लिया तो बच्ची उन्हें आरोपी कुंदन रज्जाक के घर मिली. घर लौटने पर डरी-सहमी नाबालिग ने आरोपी की करतूत की पूरी कहानी सुनाई तो परिजनों के होश उड़ गए.

इसके बाद उन्होंने पुलिस का सहारा लिया और शुक्रवार रात घटना की रिपोर्ट सिटी कोतवाली दुर्ग में की. इसके बाद पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए मामले में लिप्त आरोपी की मां और उसके दो भाई को गिरफ्तार कर लिया. वहीं मुख्य आरोपी कुंदन रज्जाक वर्तमान में एक केस में रायपुर स्थित केंद्रीय जेल में बंद है.
First published: August 13, 2017
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर